रोहित कुमार/हिसार : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को हिसार के लघु सचिवालय परिसर में 56 करोड़ 73 लाख 4 हजार रुपये लागत की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किया. मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि आगामी दो दिनों में संसदीय बोर्ड की बैठक होगी, जिसमें राज्य सभा चुनावों को लेकर निर्णय लिया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


ये भी पढ़ें : क्या हरियाणा में आई बीजेपी-जेजेपी गठबंधन में दरार, क्यों अकेले निकाय चुनाव लड़ेगी BJP?


इस दौरान सांसद अरविंद शर्मा के जमीन संबंधी बयान पर सीएम ने कहा कि वह सरकार में नहीं है. अगर होते तो उन्हें सब पता होता. इससे पहले रोहतक से सांसद अरविंद शर्मा के बगावती सुर पर कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई न होने पर ओपी धनखड़ ने कहा कि अरविंद शर्मा को आगाह किया है कि वह पार्टी के प्लेटफार्म पर बात करे.


ये भी पढ़ें : सीएम बनने की इच्छा पर ओपी धनखड़ ने दिया यह जवाब, आप को बताया यूट्यूबर पार्टी


नाराजगी वाली बात को टाल गए अरविंद शर्मा 


सांसद अरविंद शर्मा भी बैठक के दूसरे सेंशन में शामिल हुए. उन्होंने जी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आज केवल संगठन की बैठक हुई है. उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में बीजेपी की परफॉर्मेंस अच्छी रहेगी. नाराजगी वाली बात पर अरविंद शर्मा ने कहा, आज वो इस पर बात नहीं करेंगे. 


WATCH LIVE TV



जमीन के मुद्दे पर नाराज चल रहे सांसद 


हाल ही में उन्होंने प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए थे. अरविंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार सबूत मिटाने में माहिर है. अगर मुख्यमंत्री चाहें तो दो घंटे में पहरावर की जमीन गौड़ ब्राह्मण संस्था को दे सकते हैं, लेकिन उनकी मंशा ठीक नहीं है. उन्होंने पीएमओ कार्यालय से इसकी जांच की मांग करते हुए कहा कि इसके लिए सबूत देने की बात भी कही थी.