सीएम बनने की इच्छा पर ओपी धनखड़ ने दिया यह जवाब, आप को बताया यूट्यूबर पार्टी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1200087

सीएम बनने की इच्छा पर ओपी धनखड़ ने दिया यह जवाब, आप को बताया यूट्यूबर पार्टी

इनेलो प्रमुख के ओम प्रकाश चौटाला के जेल जाने पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि कोर्ट का फैसला सभी के लिए एक संदेश है कि आय से अधिक संपत्ति जुटाने का क्या परिणाम हो सकते हैं. 

बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में सीएम मनोहर लाल के साथ ओम प्रकाश धनखड़

रोहित कुमार/हिसार : बीजेपी की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक आज शुरू हो गई. इसमें सीएम मनोहर लाल, केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, ओपी धनखड़, रविन्द्र राजू मौजूद रहे. बैठक के बाद प्रेस वार्ता में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने बताया कि नरेंद्र मोदी सरकार के 8 साल पूरे हुए हैं. बैठक में 8 साल में जो बड़े परिवर्तन देश मे हुए, उन पर चर्चा हुई. भारत खुले में शौच मुक्त हुआ है. हर घर में गैस पहुंची है, इससे महिलाओं को भी फायदा हुआ है.

महामारी के दौरान मोदी सरकार ने कोविड से बचाव के लिए देशवासियों को वैक्सीन का कवच दिया. बैंक को आम आदमी तक पहुंचाया.धनखड़ ने कहा कि अंतिम पंक्ति में खड़े लोगों के उत्थान के लिए जो सरकार ने किया, बैठक में उसका धन्यवाद किया गया. भारत ने सुरक्षा मामलों में खुद को मजबूत किया है.

सीएम बनने की इच्छा पर प्रतिक्रिया 

सीएम की इच्छा रखने पर धनखड़ बोले कि इच्छा सबकी होती है. कांग्रेस के विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम के बारे में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की कहानी कुछ कठिन है. ऊपर से नेतृत्व कमजोर है. कांग्रेस संगठन एक सूत्र में चलने में असमर्थ हैं. कांग्रेस सिंबल मामले, फोटो किसके लगे जैसे विवाद में उलझी है.

WATCH LIVE TV 

आप तलाश रही दूसरी पार्टी का नेता

आम आदमी पार्टी के बारे में हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि आप अभी तो हरियाणा में आई है. जब उनका कोई उनका पार्षद या कोई MLA बनेगा, फिर देखेंगे. अभी तो वो ढूंढ़ रहे हैं कि कौन सी पार्टी का कोई नेता उन्हें मिल जाए. आप आदमी पार्टी की भ्रष्टाचार पर कार्रवाई के बारे में धनखड़ ने कहा कि आप तो यूंट्यूबर पार्टी है. बीजेपी हरियाणा में भ्रष्टाचार पर सख्त कार्रवाई कर रही है.

चौटाला की सजा को बताया संदेश 

इनेलो प्रमुख के ओम प्रकाश चौटाला के जेल जाने पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि आयु को देखते हुए उनके प्रति मुझे संवेदना है, लेकिन कोर्ट का फैसला सभी के लिए एक संदेश है कि आय से अधिक संपत्ति जुटाने का क्या परिणाम हो सकते हैं. 

Trending news