Nuh News: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान और गुड़गांव लोकसभा से प्रत्याशी रहे राज बब्बर रविवार को नूंह की अनाज मंडी पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि JJP 13 विधायक को  लेकर आए. उन्हें राज्यसभा सदस्य हम बना देंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेवात में करवाया जाएगा यूनिवर्सिटी निर्माण
भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने BJP पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा ने 10 वर्षों में हरियाणा को अपराध और बेरोजगारी में नंबर 1 पर ला दिया है. 2014 में प्रत्येक आदमी के निवेश, आमदनी और  कानून व्यवस्था व नौकरी में हरियाणा को नंबर वन कहा जाता था, लेकिन आज हरियाणा में नौकरी परचून की दुकान की तरह बिक रही है. इतना ही नहीं उन्होंने कौशल रोजगार को भाजपा की भ्रष्टाचार की दुकान बताया. उन्होंने मेवात के लोगों से अपील करते हुए कहा कि मेवात से 5 सीट कांग्रेस सरकार को दें बाकी हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाना उनकी जिम्मेदारी है. सरकार बनने के बाद मेवात में रेल के साथ यूनिवर्सिटी का भी निर्माण कराया जाएगा.


कांग्रेस के आने पर सिलेंडर करेंगे 500 रुपये
भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बुढ़ापा पेंशन को 6000 और सिलेंडर को 500 रुपये करने की घोषणा की. उन्होंने आगे कहा कि जो BPL प्लांट बनाए जाएंगे उसमें दो कमरे सरकार की तरफ से बनाए जाएंगे. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बाद प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि भाजपा ने हमेशा देश को जलाने का काम किया है, लेकिन कांग्रेस ने हमेशा भाईचारा बढ़ाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने के बाद मेवात की हालात पूरी तरह सुधरे जाएगी. 


ये भी पढ़ें- सोमवार को घर पहुंचेगा कुलगाम में शहीद हुए जींद के जवान का शव, 4 आतंकियों को मारा


BJP ने हिंदू मुस्लिम भाईचारे को बिगाड़ने का किया काम- उदयभान
उन्होंने आगे कहा कि आज गुड़गांव के बाद जब मेवात में एंट्री की जाती है तो मेवात के सड़कों के हाल पूरी तरह जर्जर दिखते हैं. जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है. वहीं यहां पर भाजपा ने हिंदू मुस्लिम भाईचारे को बिगाड़ने का काम किया था, लेकिन मेवात के 36 बिरादरी के लोगों ने इस भाईचारे को कायम रखा और आगे भी कायम रखेंगे. वहीं नूंह जिले के लोगों से भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस के सभी विधायकों को जिताने की अपील की.


Input- ANIL MOHANIA