Haryana Crime: आज देशभर में चारों तरफ दिवाली की धूम दिखाई दे रही है. दिवाली को लेकर हर कोई काफी उत्साहित दिखाई दे रहा हैं, लेकिन करनाल के इंद्री के चोगमा गांव का रहने वाले संदीप की मौत होने से चारों तरफ मातम का माहौल छा गया है और आरोप तांत्रिक से जुड़े हुए लग रहे हैं. दरअसल, परिवार वालों ने बताया कि संदीप दिल्ली पुलिस में भर्ती होने के लिए तैयारी कर रहा था. कुछ दिनों बाद उसका पेपर भी था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजनों ने आगे बताया कि कल वो पास के ही एक गांव चंद्राव में गया था, जहां पर कोई पूजा थी, वहां से कुछ युवा और एक तांत्रिक उस पूजा में शामिल होते हैं और उसके बाद सभी पास में बह रही यमुना नदी में जाते हैं, जब यमुना नदी के तट पर पूजा कर रहे थे तो उस दौरान संदीप नदी में डूब गया और बाकी लोग वहां से चले जाते हैं. इसके बाद परिवार वालों को सूचना मिलती है और मौके पुलिस पहुंचती है और दिवाली वाले दिन यानी आज संदीप का शव नहर से बरामद हुआ.


ये भी पढ़ेंः Delhi News: डेटिंग ऐप की आड़ में बिजनेस कर रहे क्लब, जानें कैसे बिल भरने को कर रहे मजबूर


अब ये हादसा संदीप के पैर फिसलने के कारण नदी में डूबने से हुआ है या फिर और कोई कारण है. ये जांच का विषय है. संदीप के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा जाएगा. फिलहाल पुलिस ने तांत्रिक जिस पर आरोप लगाए जा रहे हैं उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है. देखना ये होगा कि पुलिस जांच में क्या कुछ सामने निकलकर आता है.


(इनपुटः कमरजीत सिंह विर्क)