Kaithal News: आज कैथल में कुछ शरारती तत्व शिक्षण संस्थानों में अपराध का अपना रुतबा जमाने के लिए शक्ति प्रदर्शन कर रहे थे, जिसमें 25 से 30 युवक हाथों में गंडासियां लिए हुए थे और शायद एक बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे. ये लोग आईटीआई गेट के सामने अपना शक्ति प्रदर्शन कर सोशल मीडिया की रील बना लोगों में दहशत फैलाने की योजना बना रहे थे, जिससे आसपास के लोगों में दहशत का माहौल था और आने जाने वाले सभी राहगीर डरे हुए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लठ उठाते नजर आई पुलिस
 जैसे ही इस मामले की सूचना ITI प्रिंसिपल के पास पहुंची तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. परंतु जब तक पुलिस आए तो सभी बदमाश वहां से निकल गए थे. उसके बाद पुलिस बदमाशों द्वारा सड़क पर पड़े लठों को उठाती हुई नजर आई.


ये भी पढ़ें: Haryana News: हरियाणा में अब छोटे-मोटे मामलों में नहीं दर्ज होगी FIR


पुलिस कर रही है पहचान
इस बारे में सिविल लाइन थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि उन्हें कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि कुछ शरारती तत्व आईटीआई गेट के पर उड़ान बाजी कर रहे हैं, जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. कैथल की सीआईडी आरोपियों की तलाश में है और जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि कैथल एसपी अभिषेक जोरवाल के सख्त निर्देश हैं कि किसी भी सूरत में कैथल की कानून व्यवस्था को बिगड़ने नहीं दिया जाएगा और ऐसे हुड़दंगबाजों पर सख्त एक्शन लिया जाएगा.  फिलहाल कैथल की सीआईए टीम ने हुड़दंगबाजी करते हुए करते हुए सभी बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज ले शहर में रेड की जा रही है. अब देखना होगा कि कैथल पुलिस इन बदमाशों को कब तक सलाखों के पीछे पहुंचाती है.


INPUT- Vipin Sharma