Yamunanagar News: हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर कि अचानक से तबियत बिगड़ गई. जगाधरी विधानसभा के नागल पट्टी गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा (Viksit Bharat Sankalp Yatra) के दौरान अचानक से उन्हें चक्कर आ गए, जिससे वह बेहोश हो गए. आनंद फाइनेंस यमुनानगर के प्राइवेट अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत अब स्थिर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर की जगाधरी विधानसभा के गांव नागल पट्टी में विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान तबियत बिगड़ गई. जैसे ही वह मंच से बोलने लगे तो अचानक से उन्हें चक्कर आ गया. इस दौरान वह बेहोश हो गएय उन्हें तुरंत नजदीक के प्रताप नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. उन्हें वहां जाकर होश आया.


ये भी पढ़ें: रोड पर अवैध कब्जे को लेकर परेशान हो रहे लोग, BJP ने RWA पर लगाए अवैध वसूली के आरोप


कुछ देर बाद उन्हें यमुनानगर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनके साथ प्रताप नगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के SMO जितेंद्र कुमार समेत कई डॉक्टर साथ थे. डॉ भूपेंद्र सिंह गाबा ने बताया कि काम की व्यवस्था और अधिक बोलने की वजह से उनको बीपी लो हो गया था. इसको ऐसे उन्हें चक्कर आया. हालांकि अब वह ठीक है और सभी स्कैन किए जाएंगे. 


यमुनानगर के CMO मनजीत सिंह का कहना है कि अधिक बोलते, ज्यादा खड़े रहने और काम की अधिकता की वजह से उन्हें यह परेशानी हुई है. प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर ने कंवरपाल गुर्जर के कार्डियक की भी पूरी तरह से जांच की, जिसमें पाया गया है वह पूरी तरह से अब दुरुस्त है.


Input: Kulwant Singh