Arvind Kejriwal: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार हरियाणा का दौरा कर रहे हैं. इसी सिलसिले में 29 सितंबर रविवार को केजरीवाल ने हरियाणा में विभिन्न रैलियों को संबोधित किया और कई अहम घोषणाएं कीं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरियाणा में 24 घंटे मुफ्त बिजली देगी AAP
अपने भाषण में AAP राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि अगर हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है, तो उनका पहला और सबसे बड़ा काम राज्य में मुफ्त बिजली उपलब्ध कराना होगा. उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी 24 घंटे मुफ्त बिजली प्रदान कर सकती है. इसके साथ ही अरविंद केरीवाल ने कहा कि 24 घंटे मुफ्त बिजली देने का वरदान भगवान ने उन्हें दिया है. उनके पास इसको पूरा करने की क्षमता है.


ये भी पढ़ें: आपका वोट भी गुजरात में है..दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सौरभ भारद्वाज का LG पर निशाना


वोट देने जाना तो महंगाई के बारे में सोचना
अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा में महंगी बिजली का मुद्दा उठाते हुए कहा कि वर्तमान समय में राज्य में बिजली की दरें बहुत अधिक हैं, जिससे आम जनता पर आर्थिक बोझ बढ़ रहा है. उन्होंने लोगों से अपील की कि जब वे वोट देने जाएं, तो अपने घर की आर्थिक स्थिति का ख्याल जरूर रखें. इसके साथ ही उन्होंने महंगाई के मुद्दे को भी प्रमुखता से उठाया. केजरीवाल ने कहा, जब वोट देने आना तो सिर्फ अपने घर के बारे में सोचना. महंगाई काफी बढ़ गई है.


5 अक्टूबर को होंगे हरियाणा में चुनाव
गौरतलब है कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव 5 अक्टूबर को होंगे, जबकि इसके नतीजे 8 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे. AAP ने हरियाणा में अपने अभियान को तेज कर दिया है. अरविंद केजरीवाल लगातार एक के बाद एक चुनावी प्रचार में हिस्सा ले रहे हैं.


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!