Haryana News: हरियाणा के फतेहाबाद में एक हादसा हो गया. गुरुवार शाम के करीब में एक निजी स्कूल के बच्चों को लेकर जा रही स्कूल वैन पुलिया के नीचे जा गिरी. हादसे के वक्त वैंन में छह बच्चे सवार थे. बच्चों को मामलूी चोटें आई हैं, लेकिन वैन का ड्राइवर बुड़ी तरह से घायल हो गया है. इसके साथ ही वैन भी बुड़ी तरह से टूट गई. स्थानीय लोगों के सहयोग से बच्चों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिया से गिरी स्कूल वैन
फतेहाबाद के जाखल में आज एक बड़ा हादसा टल गया, बच्चों को ले जा रही वैन पुलिया से नीचे जा गिरी. हादसे में बच्चे बाल-बाल बचे. वहीं गाड़ी के ड्राइवर को भी मामूली चोटें आई हैं. ये हादसा तलवाड़ा के समीप हुआ, जहां बरसात की पानी निकासी के लिए पुल बनाया गया था. पुल पर अनियंत्रित होकर वैन पलट गई. घायलों का सीएचसी में इलाज किया जा रहा है. 


ये भी पढ़ें: Delhi Crime: पैसों की लालच में कर दी नाबालिग दोस्त की हत्या, फिर मृतक के घर आकर बताया...


छह बच्चे थे सवार 
बता दें, हादसे के वक्त वैन में छह बच्चे और चालक को सवार थे, जिसमें चालक को ज्यादा चोटें आई हैं.  हादसे के बाद घायलों को जाखल के सीएचसी लाया गया, जहां बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि चालक के गंभीर हालत को देखते हुए. उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि टोहाना के एक निजी स्कूल की वैन बच्चों को लेकर जाखल के तलवाड़ा, म्योंद व जाखल गांव आदि क्षेत्रों में छोड़ने जा रही थी. इसी दौरान जाखल कुलां मार्ग पर गांव तलवाड़ा के पास बरसाती पानी की निकासी के लिए बनाए गए पुल के ऊपर से यह अनियंत्रित होकर नीचे जा गिरी. वैन चालक चांदपुरा निवासी बिंद्र सिंह को चोटें लगी हैं. जबकि तीन बच्चों को मामूली चोटें आई हैं. चालक को आगे की इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है.