Haryana News: भिवानी के गांव पालुवास में ग्रामीण इन दिनों गंदा पानी पीने को मजबूर हैं, क्योंकि जलघर में गंदगी का अंबार लगा हुआ है. सफाई न होने की वजह से मछलियां भी मरी हुई हैं. ग्रामीणों के अनुसार, यहां सफाई कर्मचारी न होने की वजह से गंदगी का ढेर लगा हुआ है. उन्होंने कहा कि 15 दिनों से उन्हें पानी की समस्या हो रही है. वहीं सप्ताह भर से गंदा पानी सप्लाई हो रहा है. ग्रामीणों ने कहा कि वाटर टैंक में बड़ी-बड़ी मछलियां भी मरी हुई हैं, इस पानी की सप्लाई से लोगों को गांव में महामारी फैलने का डर सता रहा है. इसी समस्या को लेकर वहां के लोगों ने जलघर के पास एकत्रित होकर नारेबाजी की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गंदा पानी को मजबूर लोग 


गांव पालुवास में ग्रामीण प्रशासन के रवैये से काफी खफा दिखाई दे रही है, यहां के लोगों का कहना है कि कई दफा समस्या को लेकर एसडीओ, एक्सईएन को अवगत करवाया गया, लेकिन उनकी बात को अनसुना कर दिया जाता है. उन्होंने कहा कि 15 दिनों से पानी की समस्या बनी हुई है. गंदे पानी की वजह से बीमारियां फैलने का अंदेशा बना हुआ है. वहीं प्रशासन सरकार की नहीं सुनता और न ही प्रशासन सरकार के काबू में है. 


ये भी पढ़ें- उपचुनाव में जनता का जनादेश BJP के खिलाफ, विधानसभा में कांग्रेस बनाएगी सरकार


सफाई कर्मचारियों के अभाव से हो रही दिक्कत 


ग्रामीणों ने आगे कहा कि यदि व्यवस्थाओं को जल्द दुरुस्त नहीं किया गया तो रोड जाम करने पर मजबूर हो जाएंगे. इसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी. हर घर नल में जल के लाख दावे सरकार द्वारा किए जाते हैं, लेकिन सफाई कर्मचारियों के अभाव में गांव पालुवास के ग्रामीण गंदा पानी को मजबूर हैं. साथ ही सरकार के प्रतिनिधि ही काम न होने व उनकी बातों को अनसुना किए जाने का आरोप लगा रहे हैं. तो आमजन के क्या हालात होते होंगें, यह देखने वाली बात है.


INPUT- NAVEEN SHARMA