Haryana News: उपचुनाव में जनता का जनादेश BJP के खिलाफ, विधानसभा में कांग्रेस बनाएगी सरकार- आफताब अहमद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2335682

Haryana News: उपचुनाव में जनता का जनादेश BJP के खिलाफ, विधानसभा में कांग्रेस बनाएगी सरकार- आफताब अहमद

Nuh News: लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने 46 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज की थी. अब विधानसभा में 70 से अधिक सीट जीतकर सरकार बनाने जा रही है. मेवात के 10 वर्षों से रुके हुए विकास को गति देकर आगे बढ़ाया जाएगा.

 

Haryana News: उपचुनाव में जनता का जनादेश BJP के खिलाफ, विधानसभा में कांग्रेस बनाएगी सरकार- आफताब अहमद

Nuh News: नूंह विधानसभा से विधायक आफताब अहमद ने हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत आकेड़ा गांव पहुंचे, जहां उन्होंने बीजेपी के 10 साल के कुशासन और मेवात के साथ हुए भेदभाव की हकीकत बताई. आफताब अहमद का स्थानीय युवाओं के साथ-साथ बुजुर्गों, महिलाओं, किसानों और छात्रों को पूरा समर्थन मिला.

उपचुनाव में 10 सीट पर इंडिया गठबंधन की जीत
वहीं आफताब अहमद ने कहा कि 7 राज्यों के 13 विधानसभा के उपचुनाव में 10 सीट पर इंडिया गठबंधन जीती है. इससे साफ जाहिर होता है कि अब देश में 4 जून को जनता का जनादेश बीजेपी के खिलाफ रहेगा. हमें खुशी है कि इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी 7 राज्यों के 13 विधानसभा की 10 सीटों पर जीते हैं. उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी बात यह है कि हिमाचल प्रदेश की 3 विधानसभा सीट में से 2 पर कांग्रेस पार्टी ने जीत दर्ज की है. वहीं उत्तराखंड की 2 सीटों पर भी कंग्रेस ने जीत हासिल की है. आफताब ने आगे कहा कि यह अब बदलाव हरियाणा में भी देखने को मिलेगा. प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी. बीजेपी का प्रदेश से जाना तय हो चुका है. 

कांग्रेस की सरकार बनने मेवात का होगा विकास 
लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने 46 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज की थी. अब विधानसभा में 70 से अधिक सीट जीतकर सरकार बनाने जा रही है. मेवात के 10 वर्षों से रुके हुए विकास को गति देकर आगे बढ़ाया जाएगा. बीते 10 वर्षों के भाजपा शासन में मेवात के गरीब, मजदूर, किसान, युवा, बेरोजगार, छात्र, सरपंच, कच्चे कर्मचारी एवं महिला वर्ग के साथ अन्याय हुआ है. कांग्रेस सरकार बनने पर इनके हक के हितों की रक्षा करने का काम किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Haryana News: सतपाल ब्रह्मचारी ने किया विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा

22 जुलाई को निकलेगी ब्रज मंडल यात्रा
विधायक आफताब अहमद ने 22 जुलाई को निकलने वाली ब्रज मंडल शोभा यात्रा को लेकर कहा कि यात्रा निकलने पर किसी को कोई एतराज नहीं है. उन्होंने कहा कि सरकार उन पर रोक लगाए जो यात्रा के नाम पर लोगों को भड़काने का काम करते हैं. तथा यात्रा में शामिल होकर हथियार लहराते हैं. सरकार अपनी जिम्मेदारी निभाए और 22 जुलाई को निकालने वाली यात्रा को धार्मिक यात्रा के रूप में ही निकाले. जिससे किसी दूसरे धर्म के लोगों की भावनाएं न भड़के उसका भी ख्याल रखा जाए. 

INPUT- ANIL MOHANIA

Trending news