दर्शन कैत/कुरुक्षेत्र: कुरुक्षेत्र में ब्रह्मसरोवर के नजदीक एक निजी होटल कृष्णा महल में एक कमरे में आग लगने से युवती की मौत हो गई. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज घायल को अस्पताल में कराया भर्ती. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: दिल्ली MCD कर्मचारी बेच रहा था ड्रग्स, पुलिस ने इस तरह जाल बिछाकर किया गिरफ्तार


बता दें कि होटल में ठहरे प्रेमी जोड़ ने खुद पर पेट्रोल छिड़क आग लगा ली. आग में झुलसने से युवती की मौत हो गई है, जबकि उसके प्रेमी को गंभीर हालत में एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती करया गया था, लेकिन शरीर 90% तक जलने की वजह से घायल युवक को PGI चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया.


जानकारी के अनुसार कैथल निवासी युवक और युवती ने शुक्रवार दोपहर को ही कृष्णा महल होटल में किराए पर कमरा लिया था. शाम के समय कमरे से धुआं निकलता नजर आया. होटल के कर्मचारियों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी और कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी. अग्निशमन यंत्रों के माध्यम से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. इस दौरान युवती की आग में जल जाने के कारण मौत हो गई थी और युवक गंभीर रुप से घायल हो गया था. 


मौके पर पहुंचे डीएसपी सुभाष चंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि 22 वर्षीय फौजी सोनू पुत्र इंद्र सिंह अपनी प्रेमिका के साथ होटल में आया था. आपसी अनबन के चलते दोनों ने खुद पर पेट्रोल छिड़क आग लगा ली. आईडी से पता चला है कि युवक और युवती दोनों ही कैथल निवासी थे. फॉरेंसिक टीम घटनास्थल से नमूने एकत्रित कर रही है. एलएनजेपी अस्पताल की डॉ. दीपाली गोयल ने बताया कि युवक 90% तक जल चुका है, ऐसे में उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है. वहीं, युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हाउस में रखवा दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


WATCH LIVE TV