Haryana News: बढ़ते तापमान और भारी उमस के बीच हरियाणा में राजनीतिक पारा लगातार बढ़ते जा रहा है. तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता भी पैदल जनता के बीच बीजेपी के कुशासन का रिपोर्ट कार्ड पेश कर रहे हैं. हरियाणा मांगे हिसाब के तहत सांसद चौधरी दीपेंद्र सिंह हुड्डा जनता के बीच पहुंचे तो वहीं कांग्रेस विधायक दल के उप नेता हाजी आफताब अहमद न्याय यात्रा को लेकर दक्षिण हरियाणा में बीजेपी की मुसीबतें और बढ़ा रहे हैं. दोनों यात्राओं को अच्छा खासा समर्थन भी लगातार मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस की जन न्याय यात्रा को मिल रहा समर्थन
नूंह के किरंज मेवान और किरंज जाटान गांव में पहुंची आफताब अहमद की जन न्याय यात्रा को भारी गर्मी के बीच गर्मजोशी भरा स्वागत और समर्थन मिला. गांव की सभी बिरादरियों के सभी वर्गों ने कांग्रेस विधायक दल के उप नेता हाजी आफताब अहमद का जोरदार स्वागत करते हुए भरपूर समर्थन किया. स्थानीय लोग जहां बीजेपी के दस वर्षों के कुशासन से नाराज दिखे तो वहीं अपनी जन न्याय यात्रा की सफलता के कारण विधायक आफताब अहमद खुश नजर आए. वहीं विधायक आफताब अहमद ने कहा कि कांग्रेस के दस साल के राज में इलाके में विकास हुआ था, लेकिन बीजेपी के दस साल मेवात के विकास के लिए नकारत्मक रहे हैं. प्रदेश सरकार की नकारात्मकता के साथ-साथ स्थानीय बीजेपी उम्मीदवार रहे नेता भी इलाके के विकास के लिए बोलने का साहस नहीं जुटा पाए और निजी स्वार्थों के लालच में जिम्मेदारी नहीं निभा सके.


ये भी पढ़ें- विनेश फोगाट ने चुनौतियों से नहीं मानी कभी हार,जानें कैसे बनीं पदक की प्रबल दावेदार


वहीं लोगों ने विधायक को बताया कि बिजली आपूर्ति बाधित है, जिससे पानी की समस्या भी होती है, आफताब अहमद ने न केवल उनकी जरूरतों को सुना बल्कि खुद लिखा भी और समाधान का भरोसा भी दिया. उन्होंने कहा कि सरकार किसी की भी हो उनका एक ही धर्म होना चाहिए कि जनता के दुःख दर्द का समाधान करे, लेकिन हरियाणा की बीजेपी सरकार का मकसद ही जनता को तंग करना रह गया है. सरकार आती हैं जाती हैं, जब मौका मिले तो जनहित के कार्य कर देना चाहिए. नूंह जिले में बीजेपी बिजली पानी देने में भी विफल रही है. बार-बार प्रयासों के बावजूद भी सरकार गंभीर नहीं दिखती बीते कल फिर अधिकारियों की बैठक लेकर बिजली की समस्या के समाधान का प्रयास किया गया है. विधायक आफताब अहमद ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बढ़िया प्रदर्शन करने के बाद हरियाणा में कांग्रेस का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रचंड बहुमत हासिल करेगी. 


Input- Anil Monahia