Haryana Crime: कैथल जिले के गांव करोड़ा में बीती रात रोहतक STF के साथ कैथल पुलिस के साथ साझे ऑपरेशन के दौरान बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई, जिसमें बदमाशों ने कैथल पुलिस के हेड कांस्टेबल तरसेम के मुंह पर गोली मार दी. हेड कांस्टेबल को गंभीर हालत में चण्डीगढ़ में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक बदमाश गिरफ्तार
वहीं जवाबी कारवाई में पुलिस ने एक बदमाश आकाश उर्फ गोलू को काबू कर लिया है, जिसकी उम्र 19 साल है. कैथल और रोहतक STF को सूचना मिली थी कि रोहतक में वारदात के बाद बदमाश कैथल के गांव करोड़ा में अपने दोस्त टिंकू के घर रहने आए थे, जिसकी भनक पुलिस को लग गई थी. पुलिस द्वारा दर्ज मामले में टिंकू ने ही मुठभेड़ के दौरान कॉन्स्टेबल को गोली मार दी.


रोहतक में रुके थे बदमाश
इस मामले की जानकारी देते हुए कैथल पुलिस अधीक्षक उपासना सिंह ने बताया कि देर रात कैथल पुलिस को सूचना मिली थी कि रोहतक में वारदात के बाद तीन बदमाश कैथल गांव करोड़ा में अपने दोस्त के घर रुके हुए हैं. नेशनल हाइवे 152 D के पास पुलिस ने उन्हे पकड़ने के लिए नाकाबंदी की थी. रोहतक एसटीएफ और कैथल CIA की टीम बदमाशों के लिए इंतजार कर रही थी. 


ये भी पढ़ें: 1600 करोड़ रुपये Bank Fraud मामला, ED ने की अशोका यूनिवर्सिटी में छापेमारी


कॉस्टेबल की हालत फिलहाल स्थिर
रोहतक से तीन बदमाश आए थे, जो रोहतक में हुई वारदात में शामिल थे. उसके अलावा एक कैथल के गांव करोड़ का एक आरोपी टिंकू भी उन बदमाशों के साथ शामिल था. मुठभेड़ में हेड कांस्टेबल तरसेम के मुंह पर गोली लग गई. सर्च ऑपरेशन के बाद आकाश उर्फ गोलू को पकड़ लिया गया है, जिसके कब्जे से 32 बोर का एक पिस्टल बरामद हुआ है. पुलिस कोर्ट में पेश करके रिमांड की मांग करेगी, ताकि मामले का खुलासा हो सके. अशोक उर्फ गोलू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कृष्ण उर्फ सागर यह अपने दोस्त टिंकू के घर रुके हुए थे. रोहतक में इन्होंने कातिलाना हमला किया था, जिसमें यह 307 के मुजरिम हैं. घायल कांस्टेबल की हालत अभी स्थिर है.


INPUT- VIPIN SHARMA