करनाल: करनाल में PWD विभाग के JE के लापता होने की खबर सामने आई है, जिसके बाद से गांव में तनाव का माहौल है, देर रात से दीपक के परिजन और ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए  मुख्य मार्ग मूनक रोड को जाम रखा, तो वहीं आज घरौंडा हाइवे जाम करने की चेतावनी भी दी है. इस पूरे मामले में गांव के ही BJP नेता का नाम सामने आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
हरियाणा के करनाल में मुनक रोड गगसीना का रहने वाला JE दीपक सोमवार रात से लापता है. सोमवार शाम करीब 8 बजे दीपक ने घर पर फोन करके बताया था कि वह करनाल पहुंच गया है. थोड़ी देर में वह घर पहुंच जाएगा. उसके साथ दोस्त भी है, उनके लिए खाना बना लें. जब 9 बजे तक दीपक घर नहीं आया और उसका फोन बंद आया तो परिजनों को उसकी चिंता हुई और तलाश शुरू की गई. काफी खोजबीन के बाद भी जब दीपक का कोई पता नहीं चला, तो घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई.


Haryana Panchayat Election 2022 Live Uptates: हरियाणा के 9 जिलों में सरपंच और पंच पद के लिए शुरू हुआ मतदान


परिजनों का आरोप 
इस पूरे मामले में दीपक के परिजनों का आरोप है कि गांव के एक भाजपा नेता ने दीपक को चंडीगढ़ से पैसे लाने के लिए कहा था. पैसे काफी ज्यादा थे और उसी वजह से दीपक लापता है. परिजनों ने इसकी काल रिकॉडिग होने का भी दावा किया है. वहीं दीपक के लापता होने के बाद भाजपा नेता इस बात से इंनकार कर रहा है. 


नहर के किनारे मिली कार
मंगलवार को कैथल रोड़ पर स्थित यमुना नहर के किनारे दीपक की कार बरामद हुई है, लेकिन ड्राइवर की सीट के पास लगा शीशा टूटा हुआ है. 


मौके पर पहुंचे डीएसपी गौरव फौगाट ने बताया कि पुलिस की तीन टीमें दीपक की तलाश में जुटी हुई है. परिजनों ने जिन लोगों के नाम लिए है उन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया है. दोनों लोगों से पूछताछ की जा रही है. वहीं उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ से पैसे लेकर आने कोई बात अबतक पुलिस के सामने नहीं आई है. पुलिस इस मामले में हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है.