दर्शन कैत/ कुरुक्षेत्र: कुरुक्षेत्र हवेली में गैंगवार मामले में व्यक्ति के दोनों हाथ काटने के 48 घंटे के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है, लेकिन पुलिस कप्तान का दावा है आरोपी जल्द सलाखों के पीछे होगा. पुलिस अधीक्षक बोले कि हाथ कटने वाले व्यक्ति जुगनू ने लॉरेंस गैंग से जुड़े जोगिंदर ग्योंग से हथियार लेकर पहले किसी पर फयरिंग की थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Kurukshetra Haveli में घुसे बदमाशों ने शख्स के काटे दोनों हाथ और ले गए अपने साथ


कुरुक्षेत्र के पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र भोरिया से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जुगनू जिसके दोनों हाथ काटे गए हैं. उसने साल 2020 में एक आरोपी पर 8 राउंड फायर किए थे, जिनमें से एक व्यक्ति को तीन चार गोलियां लगी थी. जिसको लेकर जुगनू अपने अन्य साथी दीपा के साथ जेल में बंद था. अभी हाल फिलहाल में ही वह जेल से बाहर आया है. तब यह बात सामने आई थी कि जुगनू को हथियार जोगिंदर ग्योंग ने उपलब्ध कराए थे जो कि लॉरेंस गैंग से जुड़ा हुआ है. उन्होंने कहा कि पुलिस जांच सही दिशा में जा रही है वह जल्द ही सभी आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा. 


इस मामले को लेकर कुरुक्षेत्र पुलिस ने ट्वीट कर इस बात की घोषणा की कि जो भी हाथ काटकर साथ ले जाने वाले आरोपियों की सूचना देने वाले को 1 लाख रुपये ईनाम दिया जाएगा. वहीं सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा. 



बता दें कि यह पूरा मामला 9 जनवरी का है. जहां कुरुक्षेत्र हवेली पर एक व्यक्ति बैठा था और उसी दौरान उस पर 10/12 नकाबपोश लोगों ने धारदार हथियार से हमला किया और हमला ऐसा किया कि पीड़ित के दोनों हाथ काट दिए. इतने में ही बदमाशों को संतुष्टि नहीं हुई. बदमाश वहां से जाते-जाते पीड़ित के कटे हुए दोनों हाथ अपने साथ ले गए थे.