Haryana News: बहादुरगढ़ से होकर गुजर रहे केएमपी एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा सामने आया है. यहां एक कैंटर और ट्रॉली की आमने-सामने की जोरदार टक्कर से 5 लोग घायल हो गए. टक्कर इतनी भीषण थी कि कैंटर चालक के दोनों पैर इस हादसे में कट गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया, जहां कैंटर चालक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया. हादसा बहादुरगढ़ और खरखोदा टोल के बीच में स्थित जसौर खेड़ी गांव के पास हुआ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लुधियाना से आ रही थी ट्रॉली
सुबह के समय जयपुर से सामान लादकर मुजफ्फरनगर की ओर जा रहे कैंटर और लुधियाना से सामान उतार कर आ रहे ट्रॉली के बीच आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि ट्रॉली चालक को अचानक नींद आ गई थी, जिसकी वजह से वो अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी तरफ से आ रहे कैंटर से जा टकराया, जिसमें तीन लोग सवार थे. कैंटर चालक की पहचान मुजफ्फरनगर के रहने वाले सागर नाम के व्यक्ति के रूप में हुई है. 


ये भी पढ़ें: Haryana News: ड्रग फ्री हरियाणा कार्यक्रम के तहत आयोजित होगा 1 महीने का साइक्लोथॉन


 


कैंटर के अंदर जा घुसा ट्रॉली
इस भीषण सड़क हादसे में सागर के दोनों पैर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर कट गए. केएमपी एक्सप्रेसवे पर एंबुलेंस में तैनात पैरामेडिकल स्टाफ के सदस्य सागर कुमार ने बताया कि ट्रॉला कैंटर के अंदर घुसा हुआ था, जिसकी वजह से कैंटर चालक अंदर ही फंस गया. कैंटर को हाइड्रा मशीन और गैस कटर की मदद से काट कर चालक को बाहर निकाला गया. इस हादसे में ट्रॉली चालक और हेल्पर को भी गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. घायलों के बयान लिए जा रहे हैं. घायलों के बयान के आधार पर ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. 


INPUT- Sumit Kumar