Haryana News: कांग्रेस विधायक मामन खान को गिरफ्तार करने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा ने भाजपा सरकार पर पलटवार करते हुए कहा यह तो पहले से ही तय था. भाजपा सरकार के लोग अपनी विफलताओं को दूसरे के माथे मठने का काम करते हैं. कांग्रेस पार्टी की तरफ से कहा गया है कि नूंह मामले में हाईकोर्ट के सिटिंग जज से इस मामले की जांच करवाई जाए. अरोड़ा ने कहा कि सरकार ने अपनी विफलता को छुपाने के लिए कांग्रेस के विधायक को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विफलताओं को छुपाने के लिए किया गिरफ्तार
पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा ने कहा की जब इस मामले में सरकार ने SIT टीम गठित कर दी है. टीम की रिपोर्ट आने से पहले ही हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा था कि इस मामले में मामन खान दोषी हैं. भाजपा सरकार ने यह सब तय किया हुआ था. उन्होंने अपनी विफलता को छुपाने के लिए कांग्रेस विधायक मामन खान को गिरफ्तार करवाया है.


ये भी पढ़ें: Haryana News: सशस्त्र सलामी और राजकीय सम्मान के साथ मेजर आशीष धौंचक का अंतिम संस्कार


हमने हमेशा मीडिया का किया है सम्मान
इंडिया गठबंधन के द्वारा न्यूज़ एंकरों का बहिष्कार करने के मामले पर कांग्रेस नेता अशोक अरोड़ा ने कहा कांग्रेस पार्टी प्रजातंत्र में हमेशा मीडिया का सम्मान करती है. मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है. मगर जो मीडिया के लोग केवल एक पार्टी व केवल एक सरकार का पक्ष रखते हैं और बहुत लंबे समय तक उन लोगों ने ऐसा करा और बहुत दुखी मन से यह फैसला लेना पड़ा कि जो लोग एक पार्टी व एक सरकार का पक्ष रखते हैं. हम उनकी डिबेट में नहीं जाएंगे. मोनू मानेसर को लेकर सरकार पर हल्ला बोलते हुए पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा ने कहा कि यह लोग तो मोनू मानेसर को देवता बताते थे. मगर अब मोनू मानेसर की पोल खुल गई है, किसानों की खराब हुई फसल को लेकर कांग्रेस कद्दावर नेता अशोक अरोड़ा ने कहा कि सरकार जल्द से जल्द किसानों की खराब हुई फसल का मुआवजा दे.


INPUT- Darshan Kait