Ambala Crime News: अंबाला में मात्र 6 सौ रुपये की खातिर चाय वाले ने मजदूर को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद आरोपी ने हत्या के बाद शख्स के शव को खेतों में फेंक दिया. पुलिस ने एक साइंस फैक्ट्री के पास खेतों से सड़ी-गली हालत में शव को बरामद किया. वहीं मृतक की पहचान खारूखेड़ा निवासी प्यारा राम के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी सुखविंद्र सिंह वासी सपेड़ा को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंबाला कैंट के इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर की हत्या करके उसका शव अंबाला-जगाधरी मार्ग स्थित खेतों में फेंक दिया गया. अनुसंधान में जुटी महेश नगर पुलिस को उसका शव सड़ी-गली हालत में रेडिकल साइंस फैक्ट्री के पास खेतों में बरामद हुआ. पुलिस ने इस मामले में ब्लाइंड मर्डर की एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी.


महेश नगर थाने के SHO जगदीश चंद्र ने बताया कि गांव खारुखेड़ा निवासी प्यार राम रोजाना की तरह काम पर निकला था, लेकिन जब शाम को वो वापस घर नहीं लौटा तो उसके घर वालों को चिंता सताने लगी. इसके बाद उन्होंने इस बात की सूचना महेश नगर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी. करीबन एक सप्ताह बाद पुलिस को प्यारा राम का शव सड़ी-गली हालत में अंबाला- जगाधरी रोड स्थित रेडिकल फैक्ट्री के पीछे खेतों में बरामद हुआ. पुलिस ने मृतक के शव अंबाला कैंट नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.


ये भी पढ़ें: हरियाणा में चलने लगी चुनावी बयार! करनाल में कल पहुंचे तीन 'दिग्गज', जुबानी हमले तेज


सूचना मिलने पर पुलिस ने रेडिकल फैक्ट्री के बाहर चाय की दुकान करने वाले सुखविंदर सिंह उर्फ सुखी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. पूछताछ के दौरान आरोपी सुखी ने अपना जुल्म कबूल कर लिया. पूछताछ में यह भी निकल कर सामने आया कि मृतक को चाय वाले के लगभग ₹600 देने थे और वारदात का खुलासा हुआ, जिसमें सामने आया कि मृतक के सिर पर डंडों से वार किए गए. इसके बाद उसे नजदीकी फैक्ट्री के पीछे सुनसान जगह में फेंक दिया गया. जिसपर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में सुखविंदर उर्फ सुखी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.