सिरसा: हरियाणा के सिरसा का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दो गुटों के बीच हुए झगड़े के बाद एक युवक को निर्वस्त्र बाजार में घुमाया जा रहा था. इस वीडियो के सामने आने के बाद अब शहर थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह पर भी इसकी गाज गिरी है और उनका तबादला कर दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला 
सिरसा में मंगलवार की रात को दो गुटों के बीच पुरानी रंजिश के चलते झगड़ा हुआ था, इस बीच एक पक्ष के लोगों ने विशाल नाम के युवक की पिटाई कर दी. बाद में गोल डिग्गी चौक से लेकर कीर्ति नगर चौकी तक आरोपियों ने युवक को बिना कपड़ों के घुमाया. घटना की खबर लगते ही पुलिस ने इस संगीन मामले में कार्रवाई करते हुए पीड़ित युवक को अस्पताल में दाखिल करवाया. वहीं आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया. 



 


पीड़ित युवक का चल रहा इलाज
घटना में घायल हुए युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका ईलाज जारी है. इसके साथ ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही उनके अपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- पानीपत में ममता शर्मशार, 10 दिन की मासूम को रेहड़ी पर मरने के लिए छोड़ा


 


पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल
सिरसा से वीडियो सामने आने के बाद लगातार पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे थे, लोगों का कहना था कि अपराधियों के अंदर से पुलिस का डर खत्म हो रहा है. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की तो वहीं सिरसा SP डॉ अर्पित जैन ने मामले को संज्ञान में लेते हुए शहर थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह का किया तबादला कर दिया है.