Haryana News: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज बल्लभगढ़ के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अपनी चुनावी यात्रा की शुरुआत की. बल्लभगढ़ बाजार में उन्होंने रोड शो और लोगों को संबोधित किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जनता को दी है राहत
मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार ने अपने काम से दिखा दिया है कि अगर इच्छाशक्ति हो तो कैसे काम किया जा सकता है. दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने स्कूल, अस्पताल, बिजली बिल समेत कई मुद्दों पर काम किया है और दिल्ली की जनता को राहत दी है.


खुद देखिए कौन कितना खुश है?
उन्होंने कहा कि दिल्ली के किसी भी व्यक्ति से पूछिए कि उसकी जीवनशैली कैसी है और फिर उसकी तुलना हरियाणा के किसी व्यक्ति से कीजिए और देखिए कि दिल्ली का व्यक्ति कितना खुश है.


'बल्लभगढ़ पहुंचकर हो रही है खुशी'
इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ पहुंचकर उन्हें बेहद खुशी हो रही है, क्योंकि यहां के लोगों ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है. लोग पिछले 10 साल के कुशासन से मुक्ति चाहते हैं. उन्होंने कहा कि जब दिल्ली के लोगों ने आम आदमी पार्टी को मौका दिया तो दिल्ली में काम हुआ, जब पंजाब के लोगों ने मौका दिया तो पंजाब में काम हुआ और अब अगर हरियाणा के लोगों ने मौका दिया तो हरियाणा में जबरदस्त बदलाव देखने को मिलेगा. हरियाणा में भी अरविंद केजरीवाल की पांच गारंटियों पर काम होगा.


ये भी पढ़ें: दिल्ली के इस इलाके में 45 घरों पर चला MCD का बुलडोजर, पिछले 40 साल से रह रहे थे लोग


हरियाणा में आने वाली है AAP की सरकार
उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल हरियाणा के बेटे हैं और हरियाणा के लिए कुछ भी कर सकते हैं. जनता आम आदमी पार्टी के साथ खड़ी है और जनता आम आदमी पार्टी को जिताएगी, जिसके बाद आम आदमी पार्टी जनता के लिए काम करेगी. चुनाव आयोग द्वारा हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख बदलने पर उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि भारतीय जनता पार्टी क्या चाहती है, उनके सर्वे बता रहे हैं कि वे खुद बुरी तरह हार रहे हैं. इसीलिए चुनाव की तारीख बदली जा रही है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार आने वाली है.


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!