Delhi Holi 2024: दिल्ली के बुराड़ी बाबा कॉलोनी के पास यादव महासंघ दिल्ली के तरफ से होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस आयोजन में यादव समाज के बैनर तले आप विधयाक संजीव झा, कई वार्ड के निगम पार्षद और आमआदमी पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता समेत पदाधिकारी मौजूद रहे. सभी ने बहुत ही हर्षोल्लास के साथ होली मिलन समारोह में हिस्सा लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुराड़ी विधानसभा के बाबा कॉलोनी के पास से यमुना पुस्ते पर होली मंगल मिलन समारोह का आयोजन किया गया. यह समारोह यादव महासंघ दिल्ली की तरफ से आयोजित किया गया. इसमें आम आदमी पार्टी के विधायक, निगम पार्षद, पदाधिकारी और सैकड़ों आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आयोजन में उपस्थिति दर्ज कराई. 


ये भी पढ़ें: Holi 2024: हरियाणा के इस गांव में 300 साल से नहीं मनाई जाती होली, जानें वजह


होली मंगल मिलन प्रोग्राम में आम आदमी पार्टी से विधायक संजीव झा ने कहा कि यह होली मिलन आयोजन यादव समाज की तरफ से वर्षों से किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि होली का पर्व नजदीक है, जिनकी धूम पहले से ही देखने को मिल रही है. आज सुबह से एक दर्जन से ज्यादा जगहों पर होली मिलन समारोह किया जा रहा है. आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा ने कहा कि होली प्रेमभाव का महापर्व है. इस पर्व में सभी लोग एक साथ मिलजुल कर मनाएं और शांति कायम रखें.


फिलहाल आपको बता दें लोकसभा चुनाव की तैयारी भी अब शुरू हो गई है. ऐसे में कोई भी जनप्रतिनिधि होली मंगल मिलन हो या सामाजिक कार्य हो, उसमें जाने से नहीं चूक रहे हैं. सभी प्रोग्राम में जनप्रतिनिधि अपनी स्थिति दर्ज करा रहे हैं. होली मिलन समारोह में भी विधायक संजीव झा अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और सभी को होली की शुभकामनाएं दी.


Input: नसीम अहमद