राजेश खत्री/सोनीपत: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आगामी 14 फरवरी को करनाल के बाद सोनीपत में भी दौरा करेंगे. इस दौरान वह 2024 चुनाव के मद्देनजर लोकसभा के 1835 बूथ पालकों की बैठक लेकर चुनाव से संबंधित दिशा निर्देश देंगे. वहीं गृह मंत्री अमित शाह हरियाणा पुलिस को राष्ट्रपति फ्लैग (Presidential Flag) प्रदान करेंगे. हरियाणा को पहली बार राष्ट्रपति फ्लैग मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब तक हरियाणा पुलिस के पास अपना फ्लैग नहीं था. अब 57 साल बाद अपना झंडा मिलेगा. कार्यक्रम के अनुसार हरियाणा पुलिस के समारोह में अमित शाह हरियाणा पुलिस के DGP पीके. अग्रवाल को झंडा सौंपेंगे. इस दौरान सीएम मनोहर लाल, राज्य के गृह मंत्री अनिल विज समेत केंद्र व राज्य के बड़े नेता भी शामिल होंगे.


ये भी पढ़ें: Sarkari Naukri: Delhi Police ने निकाली 6000 पदों पर भर्ती, 35 साल तक के लोग कर सकेंगे Apply


बता दें कि अमित शाह 14 फरवरी को मधुबन में होने वाले हरियाणा BJP के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. जानकारी के अनुसार वह भाजपा संगठन की बैठक में पदाधिकारियों से रूबरू होंगे. हरियाणा में उनका एक दिवसीय दौरा रहेगा. इस दौरान वो सोनीपत में भी दौरा करेंगे.


इससे पहले अमित शाह सोनीपत जिले के गोहाना की सब्जी मंडी में जन उत्थान रैली में जाना था, जहां वो खराब मौसम की वजह से नहीं पहुंच पाए थे. इसके बाद उन्होंने फोन के माध्यम से ही रैली को संबोधित किया था.


वहीं ज़ी मीडिया संवाददाता राजेश खत्री ने जब भाजपा प्रदेश महामंत्री और राई से विधायक मोहनलाल कौशिक से बात की तो उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में अमृत काल के दौरान आने वाला हरियाणा का बजट भी काफी अच्छा होगा. इसको लाने से पहले हर वर्ग की राय ली गई है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को भी निशाने पर ले लेते हुए कहा कि विपक्ष का काम केवल बोलना रह गया है. जनता ने उनको इस स्थिति पर पहुंचाया है. कांग्रेस का सच जनता अब जान चुकी हैं. ई-टेंडरिंग के विषय पर भी उन्होंने बोलते हुए कहा कि पिछले कार्यकाल के दौरान भी ई-टेंडरिंग के माध्यम से ही गांव में विकास कार्य होते रहे हैं. इसमें अब थोड़ा अपडेट सरकार द्वारा किया गया है, क्योंकि अब गावों में होने वाले विकास कार्यों में पारदर्शिता को ध्यान में रखा गया है.