Haryana Roadways Bus: श्रद्धालुओं को आसानी से राम लला के दर्शन कराने के लिए हरियाणा सरकार की तरफ से बस सेवा शुरू की गई है. 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के ''प्राण प्रतिष्ठा'' समारोह के बाद फरीदाबाद से अयोध्या के लिए सीधी बस सेवा शुरू करने की बात हरियाणा सरकार की तरफ से की गई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरियाणा सरकार की तरफ से किए गए वादे को आज प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ बस अड्डे से हरी झंडी दिखाकर रवाना कर दिया है. इसी मौके पर जी मीडिया संवाददाता ने कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा सहित बस में मौजूद अन्य विधायकों से खास बातचीत की.


ये भी पढ़ेंः Delhi News: ऑपरेशन लोटस के आरोपों में कितना दम? आतिशी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच, CM आवास पहुंचे राघव और आतिशी


इस दौरान कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि भविष्य में अगर अन्य जिलों से मांग आएगी तो वहां से भी अयोध्या के लिए सीधी बस सेवा शुरू की जाएगी. साथ ही उन्होंने बताया कि अयोध्या राम मंदिर के लिए जाने वाले भक्तों को यह नई बस सेवा उन्हें यात्रा करने का सुविधाजनक और किफायती तरीका प्रदान करेगी.


जानकारी के अनुसार बल्लभगढ़ से अयोध्या का किराया प्रति यात्री 960 रुपये होगा. सुबह बस अड़े से करीब 8:30 चलेगी जो लगभग 12 घंटे में अयोध्या पहुंचेगी.


(इनपुटः अमित चौधरी)