Faridabad News: फरीदाबाद के बल्लभगढ़ विधानसभा में आज कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा की अगुवाई में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया. इस मौके पर काफी संख्या में युवा बुजुर्ग महिलाओं ने तिरंगा यात्रा में हिस्सा लिया. इस मौके पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि तिरंगा हमारे देश की शान है और एक तिरंगे के नीचे आज पूरा बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र एकत्र हुआ है. यह यात्रा करीब तीन से चार किलोमीटर लंबी है. तिरंगा यात्रा में बल्लभगढ़ में ही नहीं बल्कि आस-पास की सभी विधानसभा में निकाली जा रही है, इसके बावजूद बल्लभगढ़ की तिरंगा यात्रा में लोगों के बीच अगल ही उत्साह देखने को मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बल्लभगढ़ में आज तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया, जिसमें हजारों की संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया. युवा ही नहीं बल्कि बुजुर्ग महिलाएं भी इसमें शामिल है. आपको बताते हैं तिरंगा यात्रा करीब 3 से 4 किलोमीटर लंबी रही जो कि पूरे बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गली कॉलोनी और बाजार से होते हुए निकाली जा रही है. हर जगह पर तिरंगा यात्रा का क्षेत्र के लोग भव्य स्वागत भी कर रहे हैं. इसी कड़ी में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा भी तिरंगा यात्रा की अगुवाई करते हुए खुद मोटरसाइकिल पर सवार होकर तिरंगा यात्रा में शामिल हुए. 


ये भी पढ़ें- Haryana News: पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली अन्य की तलाश जारी


इस मौके पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि आज बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए बेहद ऐतिहासिक दिन है. आज पूरा विधानसभा क्षेत्र एक तिरंगे के नीचे समाहित हो रहा है, जो की एक ऐतिहासिक पल है और हो भी क्यों ना क्योंकि हम उसे देश में रहते हैं जहां तिरंगे को सर्वोपरि माना जाता है. तिरंगा हमारे देश की आन-बान और शान है. तिरंगा यात्रा किसान मोर्चा के नेतृत्व में निकाली जा रही है, जिसमें सहयोगी समस्त भाजपा है. सभी प्रकोष्ठ और समस्त समाज के लोग इस यात्रा में शामिल हो रहे हैं. केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा मुख्य अतिथि के तौर पर इस यात्रा में शामिल हुए. 


तिरंगा यात्रा के दौरान सुखबीर मदेरणा ने राष्ट्रीय पर्व की बधाई देते हुए समस्त युवाओं से अपील करते हुए कहा कि हर वर्ष इसी तरीके से मेले चलते रहें. एक दिन तिरंगा का परचम इतना लहराएगा की पूरा विश्व तिरंगे के साथ हिंदुस्तान-हिंदुस्तान चिल्लाएगा.


Input- Amit Chaudhary