Bollywood Actor Sonu Sood: फिल्मी सिचारे सोनू सूद को कई बार ट्रेन से सफर करते देखा गया है. एक बार फिर से सोनू सूद ट्रेन से सफर कर रहे थे, लेकिन इस बार उन्हें नॉर्दन रेलवे ने ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करने को लेकर ट्विट कर फटकार लगाई. रेल विभाग ने कहा कि ये खतरनाक हो सकता है. कृप्या ऐसा न करें इससे लोगों को गलत मैसेज जाता है. इसके बाद एक्टर ने माफी मांगी.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि सोनू सूद ने 13 दिसंबर को अपे सोशल मीडिया ट्विटर और फेसबुक में एक वीडियो शेयर किया. जिसके बैकग्राउंड में बॉलीवुड का मशहूर गाना 'मुसाफिर हूं यारों' चल रहा था जिसमे सोनू चलती ट्रेन के पायदान पर बैठे नजर आ रहे थे.


ये भी पढ़ें: तय हुई Sidharth और Kiara Advani की शादी, यहां होगी ग्रैंड वेडिंग


लाखों लोगों के लिए आजर्श सोनू सूद- Railway
Northen Railway ने 3 जनवरी को एक्टर के ट्वीट को री-ट्वीट किया और कहा, "प्रिय सोनू सूद, देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श हैं. ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है, इस प्रकार की वीडियो से आपके प्रशंसकों को गलत संदेश जा सकता है। प्लीज ऐसा न करें. सुगम और सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं."



Sonu ने रेलवे की तारीफ करते हुए मांगी माफी 
नहीं इस मामलो को लेकर एक्टर सोनू सूद ने 5 जनवरी को रेलवे से माफी मांगी. उन्होंने कहा, "क्षमा प्रार्थी हूं. ट्रेन के दरवाजे पर बस यूं ही बैठ गया था. मैं देखना चाहता था कि कैसा महसूस करते होंगे वो लाखों गरीब, जिनकी जिंदगी अभी भी ट्रेन के दरवाजों पे गुजरती है." इसके बाद एक्टर ने रेलवे की तारीफ में कहा कि देश की रेल व्यवस्था बेहतर करने के लिए धन्यवाद.



बता दें कि सोनू सूद की इस वीडियो को पोस्ट हुए लगभग एक महीना होने वाला है और इसे अब तक 3.5 लाख से ज्यादा लोग लाइक चुके हैं, कई सैकड़ों लोगों ने इसे री-ट्वीट कर चुके हैं. बता दें कि हजारों लोगों ने एक्टर की इस वीडियो पर कमेंट किया है और कई लोग उन्हें कमेंट में सावधान रहने या सावधानी बरतने की भी हिदायत दे रहें है.