विनोद लांबा/चंडीगढ़ः जननायक जनता पार्टी के छात्र संगठन इनसो ने राजस्थान के बाद अब चंडीगढ़ छात्र संघ चुनाव में भी जीत का परचम लहराया है. पंजाब यूनिवर्सिटी सहित विभिन्न कॉलेजों के चुनाव में इनसो ने शानदार प्रदर्शन किया. पीयू में महासचिव के पद पर इनसो के प्रवेश बिश्नोई ने रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तो वहीं, सेक्टर-46 के राजकीय महाविद्यालय में इनसो का पूरा पैनल विजयी हुआ. इनसो की शानदार जीत के बाद इनसो के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला छात्रों के बीच पीयू कैम्पस पहुंचे और इनसो को जीत की बधाई दी तथा युवाओं का आभार व्यक्त किया. दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि छात्र संघ चुनाव में जिस तरह राजस्थान में युवाओं का इनसो के प्रति भरपूर स्नेह देखने को मिला था, वही इतिहास चंडीगढ़ में युवाओं ने दोहराया हैं.


ये भी पढ़ेंः राष्ट्रपति ने स्वीकार राजेंद्र पाल का इस्तीफा, केजरीवाल जल्द करेंगे नए समाज कल्याण मंत्री का ऐलान


उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ में इनसो ने शानदार प्रदर्शन किया है. पीयू में इनसो-एबीवीपी व हिमाचल छात्र संगठनों के गठबंधन और अन्य कॉलेजों में इनसो प्रत्याशियों को अच्छे वोट हासिल हुए. पीयू में महासचिव के पद पर इनसो के प्रवेश बिश्नोई ने 1138 रिकॉर्ड मतों के अंतर से जीत दर्ज की. वहीं सेक्टर-46 के राजकीय महाविद्यालय में इनसो का पूरा पैनल जीता. यहां गौतम सहोता अध्यक्ष, विकास उपाध्यक्ष, आनंद स्वरूप महासचिव और नीतिका सह सचिव के पद पर विजयी हुई.