Jhajjar News: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के घर 300 करोड़ रुपये कैश मिलने का मामला सामने आया. जिसेके बाद वह लगातार विरोधियों के निशाने पर है. बीजेपी हरियाणा प्रभारी एवं त्रिपुरा से पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देब (Biplab Deb) ने भी इस मामले में कांग्रेस को जमकर घेरा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेसियों का स्वभाव जनता का पैसा लूटना- बिप्लब कुमार देव 
बिप्लब कुमार देव का कहना है कि कांग्रेसियों का स्वभाव जनता का पैसा लूटने है. उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को जनता में इसलिए बैठाया गया है कि जो जनता का पैसा रखेगा, उसको जेल में रखना है. बिप्लब देव यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में साधारण लोगों को जेल में रखा जाता था, मगर अब जो चोर हैं सिर्फ उन्हीं को जेल में रखा जाता है.


ये भी पढ़ें: Delhi MCD Budget: स्कूलों में लाइब्रेरी, सैकड़ों पार्किंग और सफाई, जानें क्या है MCD के नए बजट में खास


महुआ मोइत्रा के घमंडी स्वभाव के कारण ही रद्द हुई उनकी सदस्यता
बीजेपी के वरिष्ठ नेता बिप्लब देब ने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा की सदस्यता समाप्त करने को लेकर भी अपना बयान दिया. बिप्लब देब का कहना है कि महुआ मोइत्रा के घमंडी स्वभाव के कारण ही उनकी सदस्यता रद्द हुई है. हरियाणा में होने वाले आगामी चुनाव को लेकर पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि हम चुनाव के लिए हमेशा तैयार रहते हैं.


भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लाइव भाषण
हरियाणा कांग्रेस प्रभारी एवं त्रिपुरा से पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देब झज्जर के खेड़ी खुम्मार गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने विकसित भारत संकल्प यात्रा के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लाइव भाषण भी सुना. इस दौरान उनके साथ रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद अरविंद शर्मा भी मौजूद रहे.


Input: सुमित कुमार