Jhajjar Crime News: झज्जर में पुरानी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति की हत्या को अंजाम दिए जाने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान संजय भंडरा जिला महोवा यूपी के तौर पर हुई है. हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए इसके कारणों का खुलासा रविवार को झज्जर पुलिस के एएसपी श्मशेर सिंह ने पत्रकार वार्ता के दौरान किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि अगस्त महीने की पांच तारीख को यहां कच्चा बाबरा रोड़ पर लाहली रिर्सोट के पास सड़क किनारे संतर पर झाड़ियों में एक व्यक्ति का शव पुलिस को लहूलुहान हालत में बरामद हुआ था. भट्ठीगेट निवासी तिलक ने पुलिस ने इस मामले की सूचना दी थी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया.


ये भी पढ़ें: कोटला में करंट लगने से मासूम की मौत, रोहिणी में गड्ढे में डूबने से 2 की गई जान


बाद में मृतक की पहचान कृष्ण निवासी गांव सिलाना हाल निवासी रहणिया कॉलोनी झज्जर के मौर पर हुई थी. मामले की तह तक जाने के बाद पुलिस ने इस मामले की सच्चाई का पता लगाने में सफलता हासिल कर ली. इस मामले में एक संजय नामक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया. जिसके बाद कोर्ट से आरोपी को दो दिनों के रिमांड पर लिया गया. रिमांड में ही आरोपी ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि उसका मृतका कृष्ण के साथ दो महीने पहले झगड़ा हुआ था.


झगडे़ की रंजिश ही वह अपने मन में पाले हुए था. उसने पहले तो घटना वाले दिन कृष्ण को शराब पिलाई और जब वह नशे की हालत में हो गया तो उसने उसका गला अंगोछे से घोट दिया. उस पर पत्थर से वार कर उसे वहीं पर झाड़ियों में फैंक दिया. एएसपी श्मशेर सिंह ने बताया कि आरोपी को रिमांड पूरा होने के बाद अदालत में पेश किया गया. यहां से आरोपी को अदालत द्वारा जेल भेज दिया गया.


Input: सुमित कुमार


लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।