Jhajjar News: राम मंदिर का विरोध करने वाला हिंदुस्तान से अपने आप ही मिट जाएगा. यह प्रदेश के कृषि मंत्री जेपी दलाल का कहना है. मंत्री जेपी दलाल बहादुरगढ़ की मांडोठी गौशाला के वार्षिक उत्सव में शामिल होने पहुंचे थे. वे यहां कांग्रेस द्वारा राम मंदिर का विरोध किए जाने वाले सवाल का पत्रकारों को जवाब देते नजर आए. साथ ही कृषि मंत्री जेपी दलाल का कहना है कि राम मंदिर का विरोध कोई नहीं कर सकता. अगर कोई हिंदुस्तान में रहता है और अगर वह राम का विरोध करता है तो वह अपने आप ही मिट जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कृषि मंत्री जेपी दलाल का कहना है कि हम आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं. देश का बच्चा-बच्चा कह रहा है कि फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही बनाएंगे. जेपी दलाल का कहना है कि बीजेपी हरियाणा में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. यह चुनाव आयोग को तय करना है कि हरियाणा के लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ होंगे या फिर अलग-अलग. भाजपा प्रदेश में होने वाले हर चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है.


ये भी पढ़ें: Ram Mandir: 22 जनवरी को दिल्ली में मनाई जाएगी दीपावली, हर घर जलेंगे पांच दीपक


कृषि मंत्री जेपी दलाल ने बहादुरगढ़ की 7 गौशालाओं को 76 लाख की अनुदान राशि के चेक भी वितरित किए. उन्होंने बताया कि झज्जर जिले की गौशालाओं के लिए सरकार ने डेढ़ करोड़ रुपये की राशि मंजूर की है. इतना ही नहीं सरकार ने पंचायती जमीनों पर गौशाला बनाने का कानून पास कर रखा है. बेसहारा गोवंश को सहारा देने के लिए यह कानून पास किया गया है. उन्होंने बताया कि प्रदेश की 650 गौशालाओं में साढ़े 4 लाख से ज्यादा गोवंश की सेवा की जा रही है.


Input: सुमित कुमार