जगदीप सिंह/हरियाणाः झज्जर में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां एक भीषण सड़क हादसे में दो प्रवासी मजदूरों सहित तीन लोगों की मौत हो गई. हादसा मोटरसाइकिल के पिछे बंधी जुगाड़ ट्राली से एक कार के टकरा जाने की वजह से हुआ. हादसे में 10 अन्य लोगों को भी चोट आई है, जिनमें से 9 की हालत गंभीर हालत में पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मगर गंभीर हालत के चलते उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जबकि, एक का झज्जर के एक निजी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. हादसे में जो लोग घायल हुए उनमें अधिकांश प्रवासी मजदूर शामिल है. जानकारी के मताबिक, बाइक के पीछे लगाई गई एक जुगाड़ ट्राली में दर्जनभर मजूदर सवार होकर जा रहे थे. जब वह रोहतक रोड़ स्थित रेलवे फाटक के पास पहुंचे तो उसी दौरान तेज गति से आई एक आई-20 कार ने इनकी जुगाड़ गाड़ी को अपनी चपेट में ले लिया.


ये भी पढ़ेंः Delhi MCD Election 2022: बल्ले का गेंद से और चाकू का तरबूज से हो सकता है मुकाबला, ऐसे चिन्ह नजर आएंगे EVM पर


हादसा इतना जबरदस्त था कि जुगाड़ ट्राली में सवार मजदूरों में युवती रूपा व भीकम पुत्र हरीलाल निवासी यूपी और समेर सिंह पुत्र रण सिंह निवासी गांव गुढा जिला झज्जर के तौर पर हुई है. हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और हादसा स्थल का निरीक्षण करने के साथ-साथ हादसे में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भेजा गया है. यहां स्थानीय चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है.


फिलहाल, पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है. हादसे में कार के चालक को भी चोट आई है, जिसे उपचार के लिए झज्जर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है. फिलहाल पुलिस हादसे में मौत का ग्रास बने और घायल हुए लोगों के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश में जुटी हुई है.