Karnal Crime News: घरौंडा शहर की धर्मबीर कॉलोनी से बीए (BA) द्वितीय वर्ष के छात्र का अपहरण के बाद हत्या कर दी गई. छात्र का शव मलिकपुर रोड पर सड़क के किनारे बरामद हुआ है. रात को ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस रखवा दिया था. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Delhi Weather Update: भीषण गर्मी के लिए तैयार रहें दिल्लीवासी, बारिश के बाद भी तापमान पर नहीं पड़ेगा असर


दोस्त को छोड़ने गया था राइस मिल
रविवार की देर रात धर्मबीर कॉलोनी निवासी रंजन अपने दोस्त को वीर राइस मिल कॉलोनी में छोड़ने के लिए गया था. छात्र वहां से घर लौट रहा था और रास्ते में छात्र का कुछ युवकों ने अपहरण कर लिया. परिजनों ने अपहरण की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी. करीब एक घंटे बाद छात्र का शव मलिकपुर रोड पर सड़क किनारे बरामद हुआ.


पिता ने की आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग
मृतक के पिता ने बताया कि वह बिहार के गोपालगंज जिला के एक गांव का रहने वाला है और करीब 15 साल से वह किराए पर घरौंडा में रह रहा था. वह लिबर्टी में मजदूरी का काम करता है. शनिवार को कुछ युवकों ने उसके बेटे रंजन का अपहरण किया और हत्या कर दी. आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.


हत्या की सूचना के बाद घटनास्थल पर थाना प्रभारी सज्जन सिंह व एफएसएल टीम मौके पर पहुंच गई. टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया.


थाना प्रभारी सज्जन सिंह ने बताया कि छात्र के अपहरण के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है. परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.


Input: Kamarjeet singh