Karnal News: दिवाली से पहले करनाल के एक परिवार में मातम पसर गया है. यहां शामगढ़ गांव के एक घर के कमरे की छत गिर गई, जिसमें सो रहे 3 बच्चों में से एक की मौत हो गई. वहीं 2 लड़कियां बाल-बाल बची हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करनाल के शामगढ़ गांव में आज यानी गुरुवार सुबह-सुबह एक हादसा हो गया. इस हादसे में एक 6 साल के बच्चे की मौत हो गई, जबकि उसकी 2 बहनें बाल बाल बचीं. ये हादसा आज यानी गुरुवार सुबह के वक्त हुआ.


ये भी पढ़ें: Bhiwani News: PM का दिवाली गिफ्ट, इन लोगों को मिलेगा फ्री गैस कनेक्शन, जानें क्या लिस्ट में है आपका भी नाम


 


दरअसल ऋतिक (मृतक), उसकी मां और दो बहनें कमरे में सो रही थी, जबकि पिता कंबाइन चलाते हैं तो वो दूसरे राज्य में काम के लिए गए हुए थे. सुबह मां उठती है और वो घर के काम शुरू कर देती है, पर अचानक उसी दौरान हादसा हो जाता है और इस हादसे में घर के कमरे की छत गिर जाती है, जब कमरे की छत गिरी तो कमरे में 3 बच्चे सो रहे थे, ऋतिक और उसकी बहनें छत गिरने से तीनों मलबे के नीचे दब जाते हैं, आस पड़ोस के लोग तीनों बच्चों को बाहर निकालते हैं. दोनों बच्चियां सुरक्षित बच गईं और ऋतिक को अस्पताल लेकर जाया जाता है, जहां पर उसे डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर देते हैं.


बच्चे की मौत से परिवार में मातम पसर जाता है. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचती है. वहीं पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. गांव में अभी भी बहुत सारे मकान ऐसे हैं, जोकि कच्चे हैं, जिसमें कभी भी हादसा हो सकता है. ऐसे में गांव के लोग उन लोगों के लिए प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहे हैं. जिस परिवार में हादसा हुआ वो परिवार भी गरीब है, ऐसे में देखना होगा दिवाली से पहले जो घर में हादसा हुआ है, क्या प्रशासन उनकी कुछ मदद करके इस दुख को कम करने का प्रयास करेगा.


Input: Kamarjeet Singh