कमरजीत सिंह/ करनाल: हरियाणा के करनाल में एक व्यक्ति ने परिजनों को फोन करा और बस इतना कहा कि मैं खतरे में हूं, मुझे बचा लो". फोन पर जब घरवालों ने प्रवीण की आवाज सुनी तो उनके होश उड़ गए. परिजनों ने अपहरण के आरोप लगाते हुए पूरे मामले की शिकायत पुलिस को कर दी. जिसके बाद पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया. ये मामला निलोखेड़ी के बुटाना थाने का है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, प्रवीण के भाई विनोद कुमार उर्फ राजु निवासी सन्धीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसके भाई प्रवीण कुमार उर्फ लाडी को बीती 18 दिसम्बर को सुल्तान सिंह और प्रवीण कुमार अपने साथ लेकर गए, लेकिन दो दिन बाद सुल्तान सिंह उनके घर आए और कहने लगे कि लाडी के कपडे दे दो. वह दो-तीन दिन में घर आजाएंगे, लेकिन कई दिन बीतने के बावजूद भी प्रवीण घर नहीं लौटा.


ये भी पढ़ें: Jamtara वाले Scam से बचने के लिए भिवानी पुलिस ने चलाया Cyber Crime जागरूकता अभियान


24  सितंबर को आया प्रवीण का फोन 
पुलिस शिकायत के मुताबिक, बीती 24 दिसम्बर को प्रवीण उर्फ लाडी का फोन आया और उसने बताया कि उसकी जान को खतरा है. प्रवीण के भाई शिकायतकर्ता विनोद कुमार उर्फ राजु निवासी सन्धीर ने आरोप लगाया कि उन्हें शक है कि सुल्तान और प्रवीण कुमार ने ही उसके भाई का अपहरण किया है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


निलोखेड़ी थाना के थाना प्रभारी कंवरपाल ने बताया कि इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नही हुई है, फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है. आरोपी सुल्तान सिंह पुत्र हिरदा राम निवासी सन्धीर और प्रवीण कुमार निवासी डाबरथला के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.