Delhi NCR Haryana: AAP ने हरियाणा के लिए जारी की आखिरी सूची, बादली और नारनौंद के उम्मीदवार बदले

Deepak Yadav Thu, 12 Sep 2024-2:11 pm,

Haryana Aam Adami Party: AAP ने हरियाणा के लिए जारी की आखिरी सूची जारी कर दी थी. साथ में आप ने बादली और नारनौंद के उम्मीदवारों को बदल दिया है. कांग्रेस को छोड़ कर AAP में आये आदर्शपाल सिंह को जगाधरी से उम्मीदवार बनाया गया है

Haryana Aam Adami Party: AAP ने हरियाणा के लिए जारी की आखिरी सूची जारी कर दी थी. साथ में आप ने बादली और नारनौंद के उम्मीदवारों को बदल दिया है. कांग्रेस को छोड़ कर AAP में आये आदर्शपाल सिंह को जगाधरी से उम्मीदवार बनाया गया है


 


 


 

नवीनतम अद्यतन

  • Rohtak: AAP नेता लवलीन टुटेजा कांग्रेस में शामिल 
    भूपेंद्र हुड्डा ने पार्टी में करवाया शामिल 

  • Delhi Waterlogging: मोती बाग फ्लाईओवर पर भरा पानी
    PWD का पंप पड़ा खराब

     

  • Delhi: सड़क पर पलटा टमाटर से भरा ट्रक...हादसे के बाद लगा जाम

     

  • Sachin Pilot: भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद के बयान पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट का पलटवार 
    भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद के बयान पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा का एक ही मुद्दा है, जब वे 400 की जगह 240 पर आकर अटक गए तो वे अब सिर्फ राहुल गांधी को टारगेट कर रहे हैं. विधानसभा के चुनाव चल रहे हैं और जनता का रुख कांग्रेस की ओर है इसलिए भाजपा के अंदर चिंता है. इस देश में कई ऐसे लोग हैं जिन्हगें सरकार की सहायता की जरूरत है. आप(केंद्र सरकार) 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन देते हैं और अगर विपक्ष कहता है कि हम किसानों-गरीबों की मदद करना चाहते हैं तो आप उसे रेवड़ी कहते हैं. आप खुद दें तो सही है और कोई दूसरा बोले तो गलत है, यह दोहरा मापदंड सही नहीं है. बेरोजगारी देश का सबसे ज्वलंत मुद्दा है. जनता में गहरा असंतोष है.

     

  • Delhi: आप ने जारी की आखिरी सूची 
    AAP ने हरियाणा के लिए जारी की आखिरी सूची जारी कर दी थी. साथ में आप ने बादली और नारनौंद के उम्मीदवारों को बदल दिया है. कांग्रेस को छोड़ कर AAP में आये आदर्शपाल सिंह को जगाधरी से उम्मीदवार बनाया गया है

  • Chandigarh: सेक्टर-10 में मिला मकान नंबर 575 में संदिग्ध विस्फोट
     सेक्टर-10 में मकान नंबर 575 में संदिग्ध विस्फोट पर सब इंस्पेक्टर लखविंदर सिंह ने कहा कि CSFL की टीमें आएंगी. एक तीन व्हीलर वाहन बरामद हुआ है लेकिन अभी आरोपी नहीं मिला है. हम जांच कर रहे हैं. सभी जगहों पर हम जांच कर रहे हैं.

     

  • Indian National Lok Dal: इंडियन नेशनल लोकदल (आईएनएलडी) ने आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 11 उम्मीदवारों की सूची जारी की.

    आदित्य चौटाला डबवाली से चुनाव लड़ेंगे.

  • Waterlogging: बारिश के कारण जलभराव, लोगों को हो रही है परेशानी 

    हाईटेक शहर ग्रेटर नोएडा में सूरजपुर के मुख्य मार्ग पर बहुत बुरे हालात है, जल जमाव की ऐसी स्थिति है कि वाहन चालकों का निकलना मुश्किल है. जल निकासी का कोई भी उचित प्रबंध नहीं है, जिसकी वजह से सड़कों पर जल जमाव हो गया है, आए दिन यहां पर जाम लगता है और लोग हादसों का शिकार होते हैं.

     

  • Haryana News: विधानसभा भंग करने को लेकर कैबिनेट प्रस्ताव को सौंपेंगे नायब
    हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से मुलाकात करेंगें सीएम नायब सैनी. कुछ ही देर में मुख्यमंत्री नायब सैनी विधानसभा भंग करने को लेकर कैबिनेट प्रस्ताव को सौंपेंगे

     

  • Delhi News: स्वर्ण पदक विजेता पैरा भाला फेंक खिलाड़ी सुमित अंतिल ने कहा कि हम सब बहुत उत्साहित और खुश हैं. जिस तरह से वह हमारा साथ देते हैं तो उनसे मिलकर फैमिली की तरह महसूस होता है. काफी अच्छा लगता है उनसे मिलकर.

     

  • Delhi News: राउज एवेन्यू कोर्ट ने बुधवार को दिल्ली के पूर्व मंत्री को 2016 के बलात्कार और भ्रष्टाचार निवारण मामले में बरी कर दिया. वह महिला एवं बाल कल्याण, सामाजिक कल्याण और एससी-एसटी विभाग के मंत्री थे.

  • Haryana Assembly Elections 2024: कांग्रेस ने जारी की पांच उम्मीदवारों की अपनी चौथी सूची जारी 
    कांग्रेस पार्टी ने गुरुवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए पांच उम्मीदवारों की अपनी चौथी सूची जारी कर दी.  पार्टी ने अंबाला कैंट से परिमल पारी, पानीपत ग्रामीण से सचिन कुंडू, नरवाना (एससी) से सतबीर डबलैन, रानिया से सर्वमित्र कंबोज और तिगांव से रोहित नागर को मैदान में उतारा है.

     

  • Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में अभी भी बारिश का दौर जारी है. गाजियाबाद में बुधवार देर रात तक शुरू हुई बारिश अभी तक जारी है. वहीं दिल्ली में सुबह-सुबह कई इलाकों में बारिश के कारण मौसम सुहावना हो गया और लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिल गई. 

  • आम आदमी पार्टी की छठी सूची जारी...

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link