Delhi News: दिल्ली में बड़ा फेरबदल, 8 IAS अधिकारियों के किए गए तबादले

Deepak Yadav Wed, 24 Jul 2024-8:35 pm,

Delhi News: दिल्ली में प्रशासनिक स्तर पर बड़ा फेरबदल किया गया है. दिल्ली में 8 IAS अधिकारियों के तबादले किए गए हैं. दिल्ली उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने IAS और DANICS अधिकारियों के तबादले किए.

Delhi News: दिल्ली में प्रशासनिक स्तर पर बड़ा फेरबदल किया गया है. दिल्ली में 8 IAS अधिकारियों के तबादले किए गए हैं. दिल्ली उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने IAS और DANICS अधिकारियों के तबादले किए. 

नवीनतम अद्यतन

  • Delhi News: दिल्ली में बड़ा फेरबदल, 8 IAS अधिकारियों के किए गए तबादले
    दिल्ली में प्रशासनिक स्तर पर बड़ा फेरबदल किया गया है. दिल्ली में 8 IAS अधिकारियों के तबादले किए गए हैं. दिल्ली उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने IAS और DANICS अधिकारियों के तबादले किए. 

     

  • Delhi Crime News
    दिल्ली के बिंदापुर इलाके में युवक को मारी गोली
    बदमाश गोली मारकर फरार
    घायल युवक की पहचान पवन गर्ग के तौर पर हुई
    घायल का अस्पताल में चल रहा है इलाज
  • Delhi Spider Man: कार की बोनट पर बैठा स्पाइडर मैन, पुलिस ने काटा 26 हजार का चालान

    दिल्ली में एक व्यक्ति को स्पाइडर मैन की ड्रेस पहने कार के बोनट पर देखा गया है. जिसका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. दअरसल द्वारका की सड़कों पर स्पाइडर मैन की पोशाक पहने एक व्यक्ति के साथ देखी गई स्कॉर्पियो कार के बारे में ट्विटर पर पुलिस को शिकायत मिली. जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उन्हें खोजा. स्पाइडरमैन आदित्य (20) नजफगढ़ का रहने वाला है और चालक गौरव सिंह (19) महावीर एन्क्लेव का रहने वाला है. पुलिस ने 26,000 रुपये का जुर्माना लगाया है. 

  • Delhi Spider Man: कार की बोनट पर बैठा स्पाइडर मैन, पुलिस ने काटा 26 हजार का चालान

    दिल्ली में एक व्यक्ति को स्पाइडर मैन की ड्रेस पहने कार के बोनट पर देखा गया है. जिसका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. दअरसल द्वारका की सड़कों पर स्पाइडर मैन की पोशाक पहने एक व्यक्ति के साथ देखी गई स्कॉर्पियो कार के बारे में ट्विटर पर पुलिस को शिकायत मिली. जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उन्हें खोजा. स्पाइडरमैन आदित्य (20) नजफगढ़ का रहने वाला है और चालक गौरव सिंह (19) महावीर एन्क्लेव का रहने वाला है. पुलिस ने 26,000 रुपये का जुर्माना लगाया है. 

  • Delhi News: दिल्ली हाईकोर्ट ने MCD, DUSIB, GNCTD को किए निर्देश जारी 
    दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली नगर निगम, दिल्ली शहरी आश्रय सुधार बोर्ड (DUSIB), राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली सरकार (GNCTD) सहित सभी वैधानिक अधिकारियों को निर्देश दिया है. आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय (एमओएचयूए), जहां तक ​​उनकी मंजूरी की आवश्यकता है, चार सप्ताह की अवधि के भीतर सभी डेयरियों को भलस्वा से घोघा डेयरी कॉलोनी में स्थानांतरित करने के लिए तत्काल कदम उठाएं. 

     

  • Haryana Farmers: किसानों को विरोध करने से कभी नहीं रोका, वे जिस तरह से करना चाहते हैं उससे सहमत नहीं हैं- कंवर पाल गुर्जर 

  • 1996 Lajpat Nagar Blast Case: कोर्ट ने बम धमाके के 28 साल बाद आरोपी को दी जमानत
    1996 लाजपत नगर विस्फोट मामला में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने बम धमाके के 28 साल बाद गिरफ्तार किए गए आरोपी को जमानत दे दी है. फरवरी 1997 में उन्हें भगोड़ा अपराधी घोषित कर दिया गया और 9 जुलाई 2024 को गिरफ्तार कर लिया गया. जम्मू कश्मीर इस्लामिक फ्रंट ने धमाकों की जिम्मेदारी ली थी.

  • Delhi Crime News: दिल्ली में 13 करोड़ की कोकीन के साथ ड्रग तस्कर गिरफ्तार
    साउथ ईस्ट दिल्ली के एंटीनाकोटिक्स स्क्वाड टीम ने एक ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान 35 वर्षीय ग्नहोर सर्ज पैकोम के रूप में की गई है जो आइवरी कोस्ट का रहने वाला है. वहीं उसकी गिरफ्तारी से भारी मात्रा में कोकिंग बरामद की गई है, जिसकी कीमत 13 करोड़ रुपए बताई जा रही है. इसके साथ ही 7 मोबाइल फोन, एक स्कूटी, 11900 रुपये नकद, पैकिंग सामग्री और एक डिजिटल वजन मशीन बरामद की गई है.

  • Bhiwani News: राज्यसभा सीट पर नवीन जयहिंद ने ठोकी दावेदारी, विधायकों और मंत्रियों से मांगा समर्थन 
    नवीन जयहिंद ने भिवानी में राज्यसभा सीट के लिए स्थानीय विधायकों व मंत्रियों से समर्थन मांगा है. उन्होंने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा के लोकसभा सांसद बनने के बाद खाली हुई राज्यसभा की सीट के लिए जजपा के दुष्यंत चौटाला व कांग्रेस के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा एक-दूसरे को उम्मीदवार उतारने की बात कह चुके हैं. मगर एक माह बीत जाने के बाद भी उम्मीदवारी सामने नहीं आया है. ऐसे में वे अपनी उम्मीदवारी जनता के सामने पेश करते हैं और दावा करते हैं कि जिन राजनीतिक दलों के पास उम्मीदवार नहीं है, वे उम्मीदवार बनकर राज्यसभा में जाना चाहेंगे.

  • Delhi BJP PC Live: दिल्ली में बीजेपी की प्रेंस कॉन्फ्रेंस, वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली सरकार पर किया हमला

  • Railway Budget: रेलवे बजट में जम्मू-कश्मीर और उत्तराखंड रेल परियोजना के दिए गए करोड़ो रुपए आवंटन
    रेलवे बजट आवंटन पर केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का कहना है कि इस साल जम्मू-कश्मीर में चल रही रेलवे परियोजनाओं के लिए 3694 करोड़ रुपये आवंटित किए गए हैं. नई परियोजनाओं पर काम चल रहा है. यह परियोजना जल्द ही पूरी होने वाली है. उत्तराखंड में रेलवे परियोजनाओं के लिए 5131 करोड़ रुपये आवंटित किए गए हैं. इसमें 213 किमी लंबी सुरंग है यहां उपयोग की जाने वाली दो टनल बोरिंग मशीनों (टीबीएम) का नाम 'शिव' और 'शक्ति' है.

     

  • Haryana News: SC ने आदेश दिया कि अंबाला के पास शंभू सीमा पर यथास्थिति बनाए रखें

     

  • Haryana: हरियाणा पुलिस में शामिल हो रंहे 1,265 जवानों को CM नायब सिंह सैनी ने दी शुभकामनाएं

     

     

  • Haryana News: नायब सिंह सैनी ने हुड्डा पर कसा तंज, मेरा हरियाणा नॉनस्टॉप हरियाणा है

     

     

  • Delhi Barrish: बारिश से जलभराव की चपेट में आया दिल्ली मेट्रो स्टेशन...

  • Delhi Rain: इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन गेट नंबर 4 पर पानी भरने के कारण बंद हुई यात्रियों की आवजाही 

  • BudgetSession : प्रश्नकाल के दौरान केंद्रीय बजट के खिलाफ लोकसभा में विपक्षी सांसदों ने नारेबाजी की

     

  • Noida: नोएडा में सुबह-सुबह झमाझम बारिश, उमस भरी गर्मी हुई छूमंतर

  • Delhi weather: दिल्ली में बारिश, मौसम सुहाना
    कहीं फिर सड़कों पर पानी ना भर जाए
    ये तो 'राहत' की बारिश है

     

  • Weather Forecast: दिल्ली-NCR के कई इलाकों में झमाझम बारिश
    नोएडा के कई इलाकों में तेज बारिश

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link