Delhi Ncr Haryana: AIIMS समेत दिल्ली के अन्य अस्पतालों के रेजिडेंट डॉक्टर आज स्वास्थ्य मंत्रालय के सामने सड़क पर देंगे मुफ्त ओपीडी सेवाएं

Deepak Yadav Mon, 19 Aug 2024-2:11 pm,

AIIMS और दिल्ली के अन्य अस्पतालों के रेजिडेंट डॉक्टर 19 अगस्त से निर्माण भवन में स्वास्थ्य मंत्रालय के सामने सड़क पर मुफ्त ओपीडी सेवाएं देंगे, जब तक कि हमें केंद्रीय सुरक्षा अधिनियम के माध्यम से अस्पतालों में पर्याप्त सुरक्षा का आश्वासन नहीं मिल जाता: रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन, AII

Delhi News: AIIMS और दिल्ली के अन्य अस्पतालों के रेजिडेंट डॉक्टर 19 अगस्त से निर्माण भवन में स्वास्थ्य मंत्रालय के सामने सड़क पर मुफ्त ओपीडी सेवाएं देंगे, जब तक कि हमें केंद्रीय सुरक्षा अधिनियम के माध्यम से अस्पतालों में पर्याप्त सुरक्षा का आश्वासन नहीं मिल जाता: रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन, AIIMS


 

नवीनतम अद्यतन

  • भतीजे पर चाचा की हत्या का आरोप

  • Delhi: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक अधिकारियों के मुख्य कार्यकारी अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की.

     

  • Delhi: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि आज मैं धन्य हूं कि हमारी बहन साध्वी ऋतंभरा हमारे बीच हैं. 
    केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि आज मैं धन्य हूं कि हमारी बहन साध्वी ऋतंभरा हमारे बीच हैं. उन्होंने मुझे राखी बांधकर आशीर्वाद दिया है. उन्होंने वास्तव में मुझे एक ऐसा सुरक्षा सूत्र दिया है जिसके माध्यम से मैं अपना काम अच्छी तरह और ईमानदारी से कर सकूं. एक प्रकार से ये राखी विशेष रही. 

     

  • Haryana Crime: भतीजे ने काटा अपने ही चाचा का गला 
     चरखी दादरी के गांव पिचोपा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जहां रात 10 बजे घर के बाहर सो रहे चाचा का भतीजे ने कस्सी से गला काट दिया. जिसके बाद चीख सुनकर बाहर आई बेटी ने देखा तो भतीजा पवन वहां से भाग गया और बेटी बेहोश हो गई. परिजनों ने बताया कि हमारी कोई रंजिश नही थी और न ही पहले हुआ कोई वाद विवाद पुलिस मामले की जांच में जुटी
  • Kolkata Doctor Murder: महिला डॉक्टर बलात्कार और हत्या मामले की चल रही जांच के सिलसिले में आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष सीबीआई कार्यालय पहुंचे.

     

  • Kolkata Doctor Rape: जेजे अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टरों ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में बलात्कार और हत्या की घटना पर विरोध प्रदर्शन किया और रक्षाबंधन के अवसर पर पुलिसकर्मियों को राखी बांधी.

     

  • Delhi: दिल्ली में इलेक्शन मोड में AAP !

  • Doctor Protest:  कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में बलात्कार-हत्या की घटना के विरोध में मुंबई के डॉक्टरों और स्थानीय लोगों ने आज़ाद मैदान में विरोध प्रदर्शन किया।

     

  • Delhi News: दिल्ली कांग्रेस के निशाने पर 'पदयात्रा' 
    देवेंद्र यादव का सिसोदिया पर तीखा वार

     

  • Ambala News: अंबाला में सुविधा को लेकर परेशान लोग 

    अंबाला शहर की सड़कों में गड्ढे और पानी की निकासी लोगों के लिए मुसीबत बनी हुई हैं. सड़कों पर गड्ढों की वजह से चलना मुश्किल है तो वहीं थोड़ी सी बरसात अंबाला की सड़कों को जलमग्न कर देती है. जिससे लोगों को दिक्कतों का सामना अक्सर करना पड़ता है. 

     

  • Delhi News: आज मनीष सिसोदिया देवली में जहां भी गए वहां आम जनता ने उनसे दूरी बना कर रखी 
    आज मनीष सिसोदिया देवली में जहां भी गए वहां आम जनता ने उनसे दूरी बना कर रखी और जनता जानना चाहती थी की आखिर क्यों "आप" के नेता देवली की बदहाली के लिए जिम्मेदार विधायक प्रकाश जरवाल एवं उनकी पत्नी श्रीमती ज्योति जरवाल को संरक्षण दे रहे हैं. दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने मनीष सिसोदिया द्वारा खुद पर आतंकवादियो की धाराएं लगाये जाने का झूठ एवं भ्रम फैलाने की निंदा की है. सचदेवा ने कहा कि मनीष सिसोदिया भ्रम फैलाना बंद करें और बताएं की यदि उन पर आतंकवादियों पर लगने वाली गलत धाराएं लगाई गई हैं तो यह किसी न्यायलय ने रद्द कयों नही की.
  • Delhi Metro News: दिल्ली मेट्रो मार्गों पर अतिरिक्त स्टैंडबाय ट्रेनें कराएगी उपलब्ध

    दिल्ली मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन ने सोमवार  (19 अगस्त) के दिन रक्षाबंधन पर यात्रियों की बढ़ती संख्या से निपटने के लिए दिल्ली मेट्रो मार्गों पर अतिरिक्त स्टैंडबाय ट्रेनें उपलब्ध कराएगी. जो कि अधिक मांग को संभालने के लिए जरूरत पड़ने पर तैयार रहेंगी. 

     

  • Haryana News: चंडीगढ़- मिशन इलेक्शन में जुटी हरियाणा BJP
    आज कई नेता थाम सकते हैं बीजेपी का दामन

     

  • Delhi News: एक व्यक्ति के सिर पर एयर कंडीशनर गिरने से एक व्यक्ति की मौत
    दिल्ली के करोल बाग इलाके में एक इमारत की दूसरी मंजिल से एयर कंडीशनर सीधे एक व्यक्ति के सिर पर गिरने से 18 वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है: दिल्ली पुलिस

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link