Delhi Ncr Haryana Live Update: मनीष सिसोदिया को झटके के साथ मिली राहत, कोर्ट ने दी पत्नी से मिलने की इजाजत

रेनू अकर्णिया Mon, 05 Jun 2023-6:12 pm,

Manish Sisodiya Bail: दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को कोर्ट से राहत मिली है. दिल्ली हाईकोर्ट ने मनीष सिसोदिया को उनकी पत्नी से मिलने की छूट दी है.

Delhi NCR Haryana Live Update: दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली हाईकोर्ट से झटका मिला है. कोर्ट ने उन्हें अंतरिम जमानत देने से इंकार कर दिया है, लेकिन कोर्ट ने उन्हें कुछ घंटों के लिए उनकी पत्नी से मिलने की इजाजत दी है. 

नवीनतम अद्यतन

  • दिल्ली में लगेंगे 52 लाख पौधे

    विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमने 2016 के बाद विकास के साथ-साथ दिल्ली वासियों को प्रदूषण से भी मुक्ति दिलाई है. इसके साथ ही उन्होंने ऐलान किया कि इस साल दिल्ली में 52 लाख पौधों को लगाया जाएगा. 

     

     

  • क्रिकेटर विरेंद्र सेहवाग ने ओडिशा ट्रेन हादसे में जान गंवाने वालों के बच्चों की पढ़ाई का उठाएंगे भार 

    क्रिकेटर विरेंद्र सेहवाग ने ओडिशा ट्रेन दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के बच्चों की पढ़ाई देने की बात कही.  उन्होंने कहा कि मैं ऐसे बच्चों को सहवाग इंटरनेशनल स्कूल के बोर्डिंग फैसिलिटी में मुफ्त शिक्षा देता हूं. 

  • Environment Day पर दिल्ली सरकार करेगी सम्मेलन, त्यागराज स्टेडियम में होगा आयोजन

  • Manish Sisodia Bail: मनीष सिसोदिया की जमानत पर आज फैसला, दिल्ली HC सुनाएगा फैसला

     

  • Odisha: ट्रेन हादसे में प्रभावित पटरियों पर पहली बार चली पैसेंजर ट्रेन

  • Crime News: नैनीताल खाई में मिला फरीदाबाद से अपहरण हुए कपड़ा व्यापारी का शव
     
    नैनीताल खाई में फरीदाबाद से अपहरण हुए कपड़ा व्यापारी का शव मिला है. सेक्टर 15 में 30 मई को बदमाश फरीदाबाद निवासी नगेंद्र चौधरी कपड़ा व्यापारी पर फायरिंग कर, गाड़ी में अपहरण करके ले गए थे. मृतक नगेंद्र के ड्राइवर की शिकायत पर सेंट्रल थाने में आरोपी के खिलाफ अपहरण और अवैध हथियार की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था.
  • Hisar: मंगाली गांव में नहर में नहाने आए दो युवक डूबे, दोनों की तलाश जारी 

    हिसार के मंगाली गांव के पास से गुजर रही नहर में दो युवक बाइक पर सवार होकर नहाने के लिए आए. जहां नहर में छंलाग लगाते ही दोनों डूबने लगे. दोनों के डूबने की जानकारी मिलने पर गोताखोर उनकी तलाश में लगे हैं.  फिलहाल मौके से एक बाइक मिला है, जिसके आधार पर दोनों के पहचान की कोशिश जारी है. दोनों की उम्र 18 से 19 साल बताई जा रही है. 

  • पाकिस्तानी ड्रोन को BSF के जवानों ने अटारी में रोका, 3.2 किलो हेरोइन बरामद

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link