Delhi-NCR Haryana Live Update: दिल्ली LG वीके सक्सेना ने किया बड़ा प्रशासनिक फेरबदल

अभिनव तौमर Sun, 09 Oct 2022-1:18 pm,

दिल्ली में एलजी वीके सक्सेना ने बड़ा प्रशासनिक फेर बदल किया है. बता दिं कि IAS शिल्पा शिंदे को DTC का नया MD बनाया गया है. साथ ही उन्हें स्पेशल कमिशनर टांस्पोर्ट का अतिरिक्त कार्यभार भी दिया गया.

Delhi-NCR Haryana Live Update: दिल्ली में एलजी वीके सक्सेना ने बड़ा प्रशासनिक फेर बदल किया है. बता दिं कि IAS शिल्पा शिंदे को DTC का नया MD बनाया गया है. साथ ही उन्हें स्पेशल कमिशनर टांस्पोर्ट का अतिरिक्त कार्यभार भी दिया गया. साथ ही IAS साक्षी मित्तल को MCD की अतिरिक्त आयुक्त की जिम्मेदारी दी गई. वहीं 3 SDM को भी अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गईं हैं.

नवीनतम अद्यतन

  • राघव चड्ढा का गुजरात दौरा 
    राघव चड्ढा 10 अक्टूबर से सौराष्ट्र में प्रचार करेंगे. कार्यकर्ताओं के साथ रणनीतिक बैठक करेंगे. धारी में पदयात्रा और जनसभा करेंगे. भावनगर में युवाओं के संग टाउनहॉल में बैठक करेंगे. भावनगर के कारोबारियों और व्यापारियों से भी मुलाकात करेंगे.

  • नशीला पदार्थ पिलाकर 4 दिन तक किया महिला से रेप
    पलवल में दो लोगों ने महिला को नशिला पदार्थ पिलाकर अपहरण किया. इसके बाद 4 दिन तक महिला से रेप किया. इसके बाद महिलाा ने दो नामजद लोगों के पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

  • सीएम मनोहर लाल ने प्रदेश की सुख, समृद्धि के लिए साहिब गुरुद्वारा में करवाया श्री अखंड पाठ
    पंचकूला नाडा साहिब गुरुद्वारा में श्री गुरु ग्रंथ साहिब के अखंड पाठ का आज भोग डाला जाएगा. मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तरफ से श्री अखंड पाठ करवाया गया. साहिब कीर्तन दरबार में विख्यात रागियों द्वारा कीर्तन किया जाएगा. प्रदेश की सुख, समृद्धि के लिए मुख्यमंत्री द्वारा अरदास करवाई गई. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link