Delhi-NCR Haryana Live Update: पंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव, कई नामी हस्तियों ने पहुंचकर दी श्रद्धांजलि

अभिनव तौमर Thu, 22 Sep 2022-2:32 pm,

दिल्ली के निगमबोध घाट में राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार किया गया. सबको हंसाने वाले `गजोधर भैया` सबको रुलाते हुए दुनिआ को अलविदा कह गए. इस दौरान कई नामी हस्तियां ने भी निगमबोध घाट पहुंचकर राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी.

Raju Srivastava Funeral: राजू श्रीवास्तव का आज दिल्ली में सुबह 9 बजकर 30 मिनट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा. निगम बोध घाट पर अंतिम संस्कार होगा. 10 अगस्त को जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान उनको कार्डियक अरेस्ट के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. इसके बाद 42 दिन तक डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन 21 सितंबर को राजू ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

नवीनतम अद्यतन

  • दिल्ली में लगातार हो रही झमाझम बारिश
    देश की राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से बादल दिल्ली पर मेहरबान है. कल भी दिल्ली में कई इलाकों में बारिश हुई थी, जिसकी वजह से पारा गिर गया था. आज भी सुबह से मौसम सुहाना बना हुआ था और फिर झमाझम बारिश शुरू हो गई, जिसकी वजह से एक बार फिर से दिल्ली का पारा गिर गया है. पारा गिरने की वजह से लोगों को गर्मी से राहत मिली है.

  • पंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव, कई नामी हस्तियों ने पहुंचकर दी श्रद्धांजलि
    दिल्ली के निगमबोध घाट में राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार किया गया. सबको हंसाने वाले 'गजोधर भैया' सबको रुलाते हुए दुनिआ को अलविदा कह गए. इस दौरान कई नामी हस्तियां ने भी निगमबोध घाट पहुंचकर राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी. 

  • सत्येंद्र जैन केस में ED के द्वारा बेंच बदलने की अर्जी पर आज होगी सुनवाई 
    मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद मंत्री  सत्येंद्र जैन के केस में ED के द्वारा बेंच बदलने की अर्जी दी गई थी, जिस पर आज राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई होगी. सत्येंद्र जैन के वकील कपिल सिब्बल कोर्ट पहुंच चुके हैं. 

     

  • राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर लेकर परिवार के लोग निगमबोध घाट के लिए निकले
    दिल्ली के निगमबोध घाट पर राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार होगा, जिसके लिए परिवार के लोग एंबुलेंस में पार्थिव शरीर को लेकर घर से निकल चुके हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link