Delhi-NCR Haryana Live Update: पहलवान सागर हत्याकांड में जगी परिवार को न्याय की उम्मीद

Thu, 13 Oct 2022-11:21 am,

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 4 मई 2021 को पहलवान सागर धनकड़ हत्या मामले में पीड़ित परिवार को न्याय की उम्मीद जगी है. पहलवान सुशील कुमार समेत 21 पहलवानों पर हत्या का आरोप लगा था.

Delhi-NCR Haryana Live Update: दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 4 मई 2021 को पहलवान सागर धनकड़ हत्या मामले में पीड़ित परिवार को न्याय की उम्मीद जगी है. पहलवान सुशील कुमार समेत 21 पहलवानों पर हत्या का आरोप लगा था. मामले में धारा 302,307,141,147,120 बी के तहत हत्या के आरोप तय हुए, हत्या की कोशिश, आपराधिक साजिश के आरोप हुए हैं. तय परिजनों ने कहा अब जगी है न्याय की उम्मीद

नवीनतम अद्यतन

  • चंडीगढ़ में वंदे भारत का स्वागत करेंगे सीएम मनोहर लाल, अंबाला तक करेंगे सफर
    ऊना से दिल्ली के बीच देश की चौथी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलेगी. वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को पीएम मोदी ने ऊना में हरी झंडी दिखाई. वंदे भारत ट्रेन आज दोपहर करीब 11 बजकर 30 मिनट पर चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी. चंड़ीगढ़ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का स्वागत करने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल, विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता और अन्य कैबिनेट मंत्री मौजूद रहेंगे. वंदे भारत ट्रेन में आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल सीएम के साथ हरियाणा के कई कैबिनेट मंत्री चंडीगढ़ से अंबाला तक यात्रा करेंगे. वंदे भारत ट्रेन दिल्ली से ऊना के बीच चंडीगढ़ और अंबाला में भी रुकेगी. वंदे भारत करीब 12:15 बजे अंबाला पहुंचेगी.

  • गुरुग्राम-दिल्ली हाईवे पर हुआ दर्दनाक हादसा
    गुरुग्राम-दिल्ली हाईवे पर दर्दनाक हादसा हो गया. लोडिंग टेंपो सवार ड्राइवर-कंडक्टर की मौके पर मौत हो गई. नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रक में टक्कर लगने से 2 की मौत हुई. पुलिस बल मौके पर मौजूद. 

  • पहलवान सागर हत्याकांड में जगी परिवार को न्याय की उम्मीद
    दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 4 मई 2021 को पहलवान सागर धनकड़ हत्या मामले में पीड़ित परिवार को न्याय की उम्मीद जगी है. पहलवान सुशील कुमार समेत 21 पहलवानों पर हत्या का आरोप लगा था. मामले में धारा 302,307,141,147,120 बी के तहत हत्या के आरोप तय हुए, हत्या की कोशिश, आपराधिक साजिश के आरोप हुए हैं. तय परिजनों ने कहा अब जगी है न्याय की उम्मीद

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link