Delhi-NCR Haryana Live Update: आदमपुर उपचुनाव के लिए नामांकन का अंतिम दिन आज, कांग्रेस और इनेलो प्रत्याशी भरेंगे नामांकन

दिव्या अग्निहोत्री Fri, 14 Oct 2022-2:36 pm,

Adampur By-Election 2022: आदमपुर उपचुनाव के लिए आज नामांकन का आखिरी दिन है, कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश और इनेलो प्रत्याशी कुरड़ाराम नंबरदार आज नामांकन भरेंगे.

Delhi-NCR Haryana Live Update: सतलुज-यमुना लिंक (SYL) मुद्दे पर आज पंजाब और हरियाणा के CM चंडीगढ़ में बड़ी बैठक करेंगे. राज्य चुनाव आयोग आज प्रेस वार्ता में हरियाणा पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव की तारीखों का ऐलान करेगा. दूसरे चरण में 9 जिलों में चुनाव कराए जाएंगे. आदमपुर उपचुनाव के लिए आज नामांकन का आखिरी दिन है, कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश और इनेलो प्रत्याशी कुरड़ाराम नंबरदार भरेंगे नामांकन, सहित आज की सभी बड़ी खबरों के लिए बने रहिए Delhi-NCR Haryana Live Update के साथ. 


 

नवीनतम अद्यतन

  • यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो पॉइंट पर भारी संख्या में जमा हुए किसान
    ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो पॉइंट पर भारी संख्या में किसान पहुंचे. वहीं कुछ किसान बुलडोजर पर बैठकर भी पहुंचे. किसान स्थानीय युवाओं की रोजगार और उचित मुआवजे की मांग व तीनों प्राधिकरण के महा घोटाले के खोलने का दावा कर रहे हैं.

     

  • इनेलो प्रत्याशी कुरड़ाराम नम्बरदार ने दाखिल करा नामांकन
    इनेलो प्रत्याशी कुरड़ाराम नम्बरदार का नोमिनेशन फाइल आज हो गया है. हिसार में पहुंची इनेलो नेता सुनैना चौटाला ने इस दौरान बीजेपी और कांग्रेस पर कड़ा प्रहार किया है. सुनैना ने कहा कि पुत्र मोह में कुलदीप बिश्नोई ने चुनाव की नोबत लाने का काम किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी की नीतियों के खिलाफ इनेलो प्रत्याशी उतारा गया हैं. जनता से जुड़े मुद्दों पर ही ये चुनाव है.

  • अभय सिंह चौटाला पहुंचे INLD प्रत्याशी कुरड़ाराम का नामांकन पत्र दाखिल करवाने 
    हिसार के ऐलनाबाद से विधायक और इनेलो पार्टी के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला हिसार पहुंचे. अभय सिंह चौटाला इनेलो पार्टी से आदमपुर उप चुनाव में उम्मीदवार कुरड़ाराम का नामांकन पत्र दाखिल करवाने पहुंचे 

  • दिल्ली में इस बार बड़े स्तर पर मनाया जाएगा छठ महापर्व, बनेंगे 1100 घाट

  • गोपालगढ़ में खनन के दौरान बड़ा हादसा, पहाड़ धसने से 2 मजदूर दबे 
    भरतपुर के गोपालगढ़ में खनन के दौरान एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है, जहां पहाड़ ढ़हने से दो श्रमिक मलबे की चपेट में आ गए. ग्रामीणों द्वारा मलबे में दबे श्रमिकों को सकुशल निकालने की कोशिश की जा रही है. मामला गोपालगढ़ थाना क्षेत्र के बिजासना पहाड़ का है. 

     

  • मास्को से दिल्ली आ रहे विमान में बम की सूचना से हड़कंप, सभी यात्रियों को दिल्ली एयरपोर्ट में सुरक्षित उतारा गया 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link