Ghaziabad News: बेटी से रेप कर रहा था, बुआ की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार

Deepak Yadav Wed, 25 Sep 2024-11:52 am,

Crime News: गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में नाबालिग बेटी से रेप के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. एसीपी ने बताया है कि आरोपी राजकुमार के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

Ghaziabad Daughter Rape: गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में नाबालिग बेटी से रेप के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. एसीपी ने बताया है कि आरोपी राजकुमार के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. इस केस में जल्द से जल्द चार्जशीट लगाई जाएगी, ताकि आरोपी को सजा मिल सके. लोनी क्षेत्र के सहायक पुलिस आयुक्त सूर्यबली मौर्य के मुताबिक 24 सितंबर को शाम करीब 6 बजे एक कॉलर ने डायल-112 पर सूचना दी कि राजकुमार नाम का व्यक्ति नाबालिग बेटी के साथ गलत काम करता है. इसके बाद पुलिस वहां पहुंची. पीड़ित लड़की ने बताया कि उसके पिता उसके साथ पिछले कई महीने से दुष्कर्म कर रहे हैं, लेकिन लड़की ने किसी तरह हिम्मत करके मंगलवार को ये बात अपनी बुआ को बताई. लड़की की बुआ ने ही डायल-112 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी.


 

नवीनतम अद्यतन

  • Arvind Kejriwal:अरविंद केजरीवाल ने संघ प्रमुख मोहन भागवत को लिखी चिट्ठी
    अरविंद केजरीवाल ने संघ प्रमुख मोहन भागवत को लिखी चिट्ठी केजरीवाल ने RSS प्रमुख से पूछे 5 सवाल केजरीवाल ने पूछा कि जिस कानून के तहत आडवाणी जी 75 पार पर रिटायर किया गया, वो मोदी जी पर लागू नहीं होगा? मोदी जी ने जून 2023 में एक नेता पर 70 हजार के घोटाले का आरोप लगाया और कुछ दिन बाद उस नेता के साथ सरकार बना ली. यह सब देखकर आपको कष्ट नहीं होता? - किसी भी तरह ED-CBI का इस्तेमाल और बेईमानी से सत्ता हासिल करना क्या RSS को मंजूर है? आज हर भारतवासी के मन मे ये सवाल क्रोध रहे- केजरीवाल तिरंगा आसमान में गर्व से लहराए, ये सुनिश्चित करना हम सब की जिम्मेदारी- केजरीवाल
     
  • Greator Noida: आज से शुरू हो रहा है यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के ट्रेड शो
    ग्रेटर नोएडा-यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के ट्रेड शो का आज से शुभारंभ होगा. आज दोपहर 12:00 बजे उपराष्ट्रपति उद्घाटन करेंगे, इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे. , ट्रेड शो में 2500 से ज्यादा स्टॉल लगे हैं. 25 से 29 सितंबर तक चलेगा यह ट्रेड शो

     

  • Satyendra Jain: सत्येंद्र जैन की याचिका पर आज राऊज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई
    मनी लॉन्ड्रिंग के मामले मे दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर राऊज एवेन्यू कोर्ट सुनवाई करेगी, पिछली सुनवाई में कोर्ट ने सत्येंद्र जैन की मानत याचिका पर ED को नोटिस जारी किया था.

     

  • Greator Noida: पुलिस ने महाठग को किया गिरफ्तार

    ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख की पुलिस ने एक ऐसे शातिर ठग को गिरफ्तार किया है, जो कि मेट्रीमोनियल साइट्स के जरिए महिलाओं को फंसाकर उन्हें ठगता था. इस मामले में आरोपी राहुल चतुर्वेदी अपने आपको IIM से पास आउट और खुद को एक प्रतिष्ठित कंपनी का वाइस प्रेसीडेंट बताता था. उसने तकरीबन अब तक 20 से अधिक महिलाओं को अपने झूठे वादों का शिकार बनाया है.

  • इंटरनेशनल ट्रेड शो 2.0 का आयोजन
    उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ करेंगे शुभारंभ

  • Mukhya Mantri Mahila Samman Yojna: चुनाव से पहले लागू की जाएगी मुख्यमंत्री महिला सम्मान योजना

    दिल्ली के मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा है कि राजधानी में विधानसभा चुनाव से पहले 18 वर्ष से अधिक उम्र की महिलाओं को 1000 रुपये प्रति माह देने की योजना मुख्यमंत्री महिला सम्मान योजना लागू की जाएगी. वर्ष 2024-2025 के बजट सत्र के दौरान इस योजना की घोषण की गई थी.

     

  • Ghaziabad Crime: प्रार्थना सभा की आड़ में धर्मांतरण के मामला आया सामने 

    गाजियाबाद के नंदग्राम थानाक्षेत्र के सेवानगर इलाके में प्रार्थना सभा की आड़ में धर्मांतरण के मामले का खुलासा हुआ, जिसके बाद से जांच एजेंसियां भी सक्रिया हो गई है.एक मकान में ईसाई मिशनरियों द्वारा बीमारी के इलाज, शाद और पैसों का लालच देकर धर्म परिवर्तन के काम को अंजाम दिया जा रहा था. पुलिस ने इस मामले में कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है, जिनमें इन्ग्राहम शिक्षण संस्थान का पीटीआई जेराल्ड मैथ्यूज मैसी और उसके चार अन्य साथियों को गिरफ्तार किया गया है

  • Mukherjee Nagar News: मुखर्जी नगर में छात्रों ने निकाला कैंडल मार्च

    : राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर थाना इलाके में सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे छात्र दीपक मीणा का शव एक जंगल में पेड़ से लटका हुआ था. पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है. वहीं इस मामले को लेकर मुखर्जी नगर इलाके में छात्रों ने कैंडल मार्च निकाला और दीपक मीणा के लिए मौन रखा गया. 

     

  • ग्रेटर नोएडा में आज से शुरू हो रहा ट्रेड शो

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link