Jammu-Kashmir Encounter: अनंतनाग में आतंकियों से मुठभेड़ में कर्नल, मेजर, DSP समेत 4 शहीद, 2 आतंकी मारे गए

रेनू अकर्णिया Wed, 13 Sep 2023-11:10 pm,

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 


 


 

नवीनतम अद्यतन

  • Jammu-Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हुए जवानों को केजरीवाल ने दी श्रद्धांजलि
     जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए सेना के हमारे वीर जवानों की खबर बेहद दुखद है. उनकी अमर शहादत को मैं नमन करता हूं.

  • PM Modi News: जी-20 की सफलता के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में हुआ फूलों की वर्षा से स्वागत

  • INDIA Bloc: अक्टूबर के पहले हफ्ते भोपाल में होगी इंडिया ब्लॉक की पहली रैली 

  • INDIA Meet: कॉर्डिनेशन कमेटी की बैठक हुए खत्म, लोकतंत्र की रक्षा का लिया गया संकल्प

    आज दिल्ली में INDIA गठबंधन की कॉर्डिनेशन कमेटी की बैठक संपन्न हुई. कांग्रेस ने कहा कि हमने साथ मिलकर लोकतंत्र की रक्षा का संकल्प लिया है, हम इसे जरूर पूरा करेंगे. जुड़ेगा भारत, जीतेगा INDIA 

  • INDIA Coordination Meeting: इंडिया कॉओर्डिनेशन की बैठक शरद पवार के आवास पर हुई शुरू

     

  • Delhi News: गुरु गोविंद सिंह अस्पतलाल में राजकुमार आनंद ने दिव्यांगजनों को बांटें मोबाइल
    वेस्ट दिल्ली राजौरी गार्डन विधानसभा के रघुवीर नगर के गुरु गोविंद सिंह अस्पतलाल में दिल्ली सरकार मंत्री राजकुमार आनंद ने दिव्यांगजनों को मोबाइल वितरण किया.

     

  • CBI ने रेलवे अधिकारी KC Joshi को रिश्वत लेने के आरोप में किया गिरफ्तार 
    CBI ने रेलवे अधिकारी KC Joshi को 3 लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद नोएडा और गोरखपुर में छापेमारी में 2.61 करोड़ रुपये बरामद किए गए हैं. केसी जोशी 1988 बैच के IRSS- Indian Railway Store Service अधिकारी है और गोरखपुर में तैनात थे.

     

  • Arvind Kejriwal Punjab Visit: तीन दिवसीय पंजाब दौरे पर चंड़ीगढ़ पहुंचे दिल्ली के सीएम केजरीवाल 

  • INDIA Coordination Meet: कुछ ही देर में शुरू होगी शरद पवार के निवास पर इंडिया कोऑर्डिनेश की पहली बैठक 

  • Delhi Fire Cracker ban: पटाखों के बैन पर SC की टिप्पणी, इस मामले में कोर्ट नहीं देगा दखल 
    SC ने दिल्ली एनसीआर समेत कुछ राज्यों में पटाखों की ब्रिकी पर पूरी तरह लगी रोक में दखल देने से इंकार देते हुए टिप्पणी की है. मनोज तिवारी की ओर से वकील शंशाक शेखर झा ने SC के सामने मामला उठाया. उन्होंने कहा- दिल्ली एनसीआर जैसे कुछ राज्यों ने पटाखों पर पूरी तरह से बैन लगा दिया है. ग्रीन पटाखों की भी इजाजत नहीं है. कोर्ट ने कहा कि अगर कोई सरकार राज्य के स्थानीय हालात के मद्देनजर पटाखों पर पूरी तरह बैन लगाती है तो वो लगा सकती है. कोर्ट इसमे अपनी ओर से दखल नहीं देगा. अगर आप पटाखें छोड़ना ही चाहते है तो ऐसे राज्य में आ जाइय, जहाँ पटाखों पर बैन नहीं है. 

     

  • PM Modi MP and Chattisgarh Visit: कल मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ का दौरा करेंगे PM मोदी

  • Ghaziabad Fire News: मोदीनगर इलाके में फर्नीचर के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियों मौजूद 
    गाजियाबाद के थाना मोदीनगर इलाके में फर्नीचर के गोदाम में आग लग गई. जहां रखें फोम के गद्दे और फर्नीचर में भीषण आग लगी. आग लगने की सूचना पर दमकल की कई गाड़िया मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है. 

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link