Live Breaking News: BJP नेता शाहनवाज हुसैन को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती

रेनू अकर्णिया Tue, 26 Sep 2023-9:22 pm,

Shahnawaz Hussain: BJP नेता शाहनवाज हुसैन को दिल दौरा पड़ा, मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती है. आज शाम 4.30 बजे उनको लीलावती अस्पताल में लाया गया था. ECG के दौरान हार्ट अटैक का कारण सामने आया है. ICU में एडमिट किया गया है. फिलहाल हालत ठीक है.

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 


 
 

नवीनतम अद्यतन

  • Mukherjee Nagar News: लगभग 20 कोचिंग संस्थानों के बेसमेंट और मेजेनाइन फर्श को किया गया सील, 80 संस्थानों को जारी नए नोटिस 
    दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेशों के अनुपालन में दिल्ली नगर निगम ने मुखर्जी नगर क्षेत्र में दोषी कोचिंग संस्थानों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की. दिल्ली नगर निगम ने लगभग 20 कोचिंग संस्थानों के बेसमेंट और मेजेनाइन फर्श को सील कर दिया और उनके अभ्यावेदन पर विचार करने के बाद लगभग 80 संस्थानों को नए नोटिस जारी किए.
  • Delhi Big News: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने की दो नियुक्तियां, कोचर और मलिक को दी अहम जिम्मेदारी
    दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरविंद सिंह लवली ने दो नियुक्तियां की. अमित मलिक को युवक कांग्रेस, एनएसयूआई व कांग्रेस से संबधित अग्रिम संगठनों का प्रभारी नियुक्त करने के साथ ही दिल्ली नगर निगम में कांग्रेस पार्टी को प्रभावी रूप से चलाने व सदन में जनहित के मुद्दों को उठाने के लिए जितेन्द्र कुमार कोचर को निगम का प्रभारी बनाने की घोषणा की. कोचर प्रदेश कांग्रेस के प्रशासनिक कार्यो के प्रभारी भी होंगे.

     

  • Delhi-Meerut Expressway Accident: दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर स्कॉर्पियो गाड़ी जलकर राख हुई. हालांकि किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है. 

  • BJP नेता शनवाज हुसैन को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती
    BJP नेता शाहनवाज हुसैन को दिल दौरा पड़ा, मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती है. आज शाम 4.30 बजे उनको लीलावती अस्पताल में लाया गया था. ECG के दौरान हार्ट अटैक का कारण सामने आया है. ICU में एडमिट किया गया है. फिलहाल हालत ठीक है.

     

  • Delhi Crime News: पुलिस कस्टडी में शख्स की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाएं आरोप साथ ही कर रहे न्याय की मांग 
    राजधानी की दिल्ली पुलिस एक बार फिर से सवालों के कठघरे में खड़ी दिख रही है. दिल्ली के कंझावला से पुलिस कस्टडी में एक युवक की मौत का मामला सामने आया है. परिजनों के मुताबिक पति पत्नी के आपसी विवाद में पुलिस युवक को पूछताछ के लिए थाने लेकर गई थी, लेकिन देर रात को पुलिस ने परिवार वालों को युवक के मौत की जानकारी दी. फिल्हाल परिजन अब पुलिस के खिलाफ जांच की मांग कर न्याय की गुहार लगा रहे हैं.

  • PM Modi- भारत को दुनिया केटॉप 3 इकोनॉमी में लाकर रहूंगा

  • PM Modi Gujarat Visit: आज से गुजरात के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, शाम 7 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद एयरपोर्ट 

  • प्रधानमंत्री बोले, "मैं लोगों को जेल में डाल रहा हूं"
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक आज एक संबोधन के दौरान कहा कि मुझ पर एक आरोप है कि मैं लोगों को जेल में डाल रहा हूं. देश का माल चोरी किया है तो और कहां रहना चाहिए. कुछ लोग बड़े परेशान हैं. विकास की यात्रा को जारी रखने के लिए CLEAN CLEAR STABLE GOVERNANCE जरूरी है. अगर आपने निश्चय कर लिया तो 2047 तक विकसित भारत बनने से कोई नहीं रोक सकता. 

     

  • Gurugram Rape News: गार्ड ने किया महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर आरोपी ने किया पेचकस से वार 
    गुरुग्राम के सेक्टर 92 स्थित हाई प्रोफाइल सारे होम्स सोसाइटी में एक गार्ड ने घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी गार्ड ने पेचकश से महिला पर जानलेवा हमला कर दिया. मौके से आरोपी गार्ड फरार हो गया तो वहीं घायल अवस्था में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

     

  • Mamman Khan: जेल में मामन खान से मिलने पहुंचे कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान समेत कई नेता 
    नूंह हिंसा के आरोप में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए फिरोजपुर झिरका विधानसभा से विधायक मामन खान से मिलने के लिए आज हरियाणा कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान, नूंह विधायक आफताब अहमद, पुनहाना विधायक मोहम्मद इलियास के साथ तावडू से पूर्व विधायक शाहिद खान ने जिला कारागार पहुंचे. यह मुलाकात तकरीबन आधे घंटे तक चली. उन्होंने कहा कि ममन खान जिला कारागार में ठीक हैं मस्त हैं. उन्हें किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं है. उन्होंने कहा कि जब कोई साथी किसी को जेल में मिलने के लिए जाता है तो थोड़ा भावुक पर जरूर सामने आता है.

  • BJP PC: AAP नेताओं की BJP में जॉइनिंग, वीरेंद्र सचदेवा दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष की प्रेसवार्ता

  • Waheeda Rehman को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से किया जाएगा सम्मानित 
    Waheeda Rehman: वहीदा रहमान को दादा साहेब फाल्के लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड (Dada Saheb Phalke Lifetime Achievement Award) से सम्मानित किया जाएगा. इसकी जानकारी इन्फोर्मेशन और ब्रोडकास्टिंग मिनिस्टर अनुराग ठाकुर ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link