IND vs PAK Asia Cup 2022 T20 Live Score: भारत ने बाबर की सेना को रौंद डाला, 5 विकेट से टीम इंडिया विजयी

निकिता चौहान Sun, 28 Aug 2022-11:50 pm,

Asia Cup 2022, India vs Pakistan Live Cricket Score: दुबई में आज खेले गए एशिया कप 2022 के पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया है. इससे पहले पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट पर 147 रन बनाए थे. इसके बाद 148 रनों का पीछा करने के लिए मैदान में उतरी टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की कप्तानी में यह मैच जीत लिया. टीम इंडिया की जीत में रवींद्र जडेजा और हार्दिक पंड्या का अहम रोल रहा. जडेजा ने 35 और हार्दिक ने नाबाद 33 रन बनाए.

Asia Cup 2022, India vs Pakistan Live Cricket Score: दुबई में आज खेले गए एशिया कप 2022 के पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया है. इससे पहले पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट पर 147 रन बनाए थे. इसके बाद 148 रनों का पीछा करने के लिए मैदान में उतरी टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की कप्तानी में यह मैच जीत लिया. टीम इंडिया की जीत में रवींद्र जडेजा और हार्दिक पंड्या का अहम रोल रहा. जडेजा ने 35 और हार्दिक ने नाबाद 33 रन बनाए. 

नवीनतम अद्यतन

  • भारत का स्कोर- 23/1

    भारतीय टीम का स्कोर एक विकेट पर 23 रन है. विराट कोहली 19 और रोहित शर्मा तीन रन बनाकर खेल रहे है. कोहली ने अपनी पारी में अबतक 1 चौका और एक छक्का लगाया है.

  • विराट ने लगाया छक्का

    पांचवे गेंद पर विराट कोहली ने लगाया शानदार छक्का. चार ओवर की समाप्ति के बाद 1 विकेट खोकर भारत का स्कोर 23 रन.

  • भारत का स्कोर

    भारतीय टीम का स्कोर दो ओवर्स के बाद एक विकेट पर 10 रन है. विराट कोहली 8 और रोहित शर्मा एक रन पर खेल रहे हैं.

     

     

  • केएल राहुल हुए बाहर

    भारतीय टीम की शुरुआत काफी खराब रही है. केएल राहुल पहले ओवर की दूसरी ही बॉल पर बोल्ड हो गए. राहुल को नसीम शाह ने आउट किया. वह अपना खाता भी नहीं खोल सके. भारत का स्कोर- 1/1. विराट कोहली 0 और रोहित शर्मा 1 रन बनाकर खेल रहे हैं.

     

  • उर्वशी रौतेला भी मैच देखने पहुंची

    भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दौरान अभिनेत्री उर्वशी रौतेला मैच का मजा उठाते हुए आई नजर. 

  • फिल्म स्टार विजय देवरकोंडा मैच का मजा लेने पहुंचे

    भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दौरान फिल्म स्टार विजय देवरकोंडा मैच का मजा उठाते नजर आए.

  • भारत को मिली 7वीं कामयाबी

    भारतीय टीम को सातवीं सफलता भी मिल गई है. अर्शदीप सिंह ने मोहम्मद नवाज को दिनेश कार्तिक के हाथों कैच आउट करा दिया है. नवाज ने एक रनों का योगदान दिया जिसके बाद 17.2 ओवर के पाकिस्तान का स्कोर 116/7 शादाब खान और हारिस रऊफ क्रीज पर हैं.

  • भारत के खिलाफ फेल हुए बाबर आजम, जमकर हुए ट्रोल, लोगों ने याद दिलाया कोहली का ट्वीट

    भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई में खेले जा रहे एशिया कप मुकाबले में टीम इंडिया को बेहतर शुरुआत मिली. टी-20 वर्ल्डकप 2021 में भारत के खिलाफ बेहतरीन खेल दिखाने वाले कप्तान बाबर आजम फेल साबित हुए. बाबर आजम सिर्फ 10 ही रन बना पाए और पारी के तीसरे ओवर में ही बाहर.

  • विस्फोट के बाद धूल को कम करने के लिए एंटी-स्मॉग गन से शुरू हुआ पानी का छिड़काव 

  • विस्फोट के बाद का मलबे का पहाड़

  • विस्फोट के बाद धूल के बादल से ढंका नोएडा

  • सुपरटेक ट्विन टावर में विस्फोट के दौरान किसी भी आपात स्थिति से निपटने के अस्पातालों में तैयारी
    सुपरटेक ट्विन टावर में विस्फोट के दौरान किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए 50 बिस्तर और 7-8 एम्बुलेंस तैयार हैं. इसके साथ ही आस-पास के लोगों को घर के अंदर रहने और अपने खिड़की दरवाजे बंद करने की सलाह दी गई है. 

     

  • सुपरटेक ट्विन टावर का काउंटडाउन शुरू, 30...29...28...  
    सुपरटेक ट्विन टावर को अब से 30 मिनट बाद गिराया जाएगा. दोनों टावर में प्राइमरी ब्लास्ट होंगे जो बेसमेंट, ग्राउंड फ्लोर, फ्लोर नंबर- 1, 2, 6, 10, 14, 18, 22, 26 और 30 में किए जाएंगे. इसके अलावा, 21 फ्लोर पर सेकेंडरी ब्लास्ट होंगे, जिनमें 3, 4, 5, 7, 9, 11, 12, 13, 15, 16, 17, 19, 20, 21, 23, 24, 25, 27, 28 और 29 मंजिल संख्या शामिल होंगी.

     

  • सांसद महेश शर्मा बोले, कितना भी बड़ा आदमी हो उसे बक्शा नही जाएगा
    सांसद महेश शर्मा बोन कि ट्विन टावर देश में नजीर पेश करेगा, अगर कोई गलत करेगा. उसे बक्शा नही जाएगा चाहे कितना ही बड़ा व्यक्ति हो

  • ट्रैफिक डायवर्जन में लोगों की परेशानियों को दूर करने नोएडा पुलिस ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर
    यातायात असुविधा होने पर यातायात हेल्पलाइन नंबर 9971009001 पर संपर्क कर सकते हैं. सड़क पर वाहन खड़े होने की स्थिति में टावर के चारों ओर यातायात संचालित करने के लिए विभिन्न मार्गों पर यातायात पुलिस के पास उपलब्ध 6 क्रेन की व्यवस्था की जाएगी.

  • NDRF की टीम पहुंची नोएडा सेक्टर 93A
    नोएडा सेक्टर 93A में Supertech Twin Towers के विध्वंस के क्षेत्र में तैनाती के लिए NDRF की टीम पहुंची. 560 पुलिस कर्मी, रिजर्व फोर्स के 100 लोग, 4 क्विक रिस्पांस टीम भी यहां तैनात हैं.

     

  • ट्विन टावर्स को गिराए जानें के फैसले पर याचिकाकर्ताओं में खुशी
    नोएडा:  ट्विन टावर्स को गिराए जानें के फैसले पर याचिकाकर्ताओं में दिख रही खुशी. कहा हमारी 10 साल की लड़ाई हुई सफल, जल्द दिखेंगे इसे गिराए जाने के फायदे. 

     

  • ट्विन टॉवर विध्वंस से लोगों को हो सकती हैं ये दिक्कतें
    - नाक आंख या त्वचा में खजुली होना
    - सांस लेने में दिक्कत महससू होना
    - गले में खराश या नाक बहना
    - अचानक खांसी बढ़ जाना 
    - उल्टी या उबकाई आना
    - पेट मेंदर्द या दस्त हो जाना
    - छाती में घुटन महससू होना
    - धड़कनों का अचानक तजे हो जाना
    - शरीर में दर्द होना

     

  • पीएम मोदी कर रहे देशवासियों से मन की बात
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात के द्वारा देशवासियों को संबोधित कर रहे हैं. यह मन की बात कार्यक्रम का 92वां एपिसोड है. 

     

  • हरियाणा में फिर मिली विधायक को जान से मारने की धमकी 
    झज्जर के बादली से कांग्रेसी विधायक कुलदीप वत्स को मिली जान से मारने की धमकी दी गई. इंटरनेशनल कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई. गुरुग्राम के डीएलएफ फेस 2 थाने में विधायक ने शिकायत दी. जुलाई महीने में भी विधायक कुलदीप के घर में घुस कर जान से मारने की धमकी दी थी. शिकायत के बाद गुरुग्राम पुलिस जांच में जुटी.

  • क्षेत्र में लागू की जा रही ट्रैफिक डायवर्जन योजनाएं
    नोएडा सुपरटेक ट्विन टावरों को आज धवस्त किया जाएगा. इस दौरान डीसीपी, ट्रैफिक गणेश प्रसाद साहा ने बताया कि किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए ग्रीन कॉरिडोर की स्थापना की गई है. क्षेत्र में लागू की जा रही ट्रैफिक डायवर्जन योजनाएं. 

  • ट्विन टावर्स को ढहाने के दौरान प्रदूषण लेवल को मापने के लिए लगाई गई Special dust machine
    सुपरटेक ट्विन टावर्स को गिराने से पहले खास इंतजाम किए गए हैं, इस बीच प्रदूषण लेवल को मापने के लिए Special dust machine लगाई गई है. 

     

  • पीएम नरेंद्र मोदी  सोनीपत के मारूति-सुजुकी प्लांट का करेंगे वर्चुअल शिलान्यास
    सोनीपत के खरखौदा के मारूति-सुजुकी प्लांट का पीएम नरेंद्र मोदी वर्चुअल शिलान्यास करेंगे. इस कार्यक्रम में पीएम ऑनलाइन माध्यम से जुड़ेंगे.  हरियाणा के सीएम मनोहर लाल और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के साथ कई मंत्री इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. इसकी शुरुआत दोपहर 2 बजकर 30 मिनट पर होगी. 

     

  • कांस्य पदक विजेता पूजा सिहाग के पति की मौत,जांच में जुटी पुलिस
    कॉमनवेल्थ कांस्य पदक विजेता पहलवान पूजा नांदल के पति अजय नांदल की मौत, शुरूआती जांच में इसकी वजह ड्रग्स का ओवर डोज बताई जा रही है. अजय नेशनल पहलवान थे और खेल कोटे से सीआईएसएफ में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत थे.   

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link