Delhi Crime: दिल्ली में एक और लिव-इन पार्टनर की हत्या, स्वाति मालीवाल ने नोटिस जारी कर की FIR की मांग

दिव्या अग्निहोत्री Tue, 22 Aug 2023-2:46 pm,

Delhi Crime: दिल्ली में एक और लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या के मामले में स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है.

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.


 

नवीनतम अद्यतन

  • Delhi Crime: दिल्ली में एक और लिव-इन पार्टनर से दरिंदगी, स्वाति मालीवाल ने नोटिस जारी कर की FIR की मांग
    स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा कि 'अभी एक परिवार से मिली। इनका आरोप है कि इनकी 42 साल की बेटी को उसका लिव इन पार्टनर बेल्ट से मारता था और उसने उनका मर्डर कर दिया है। कल मामला रिपोर्ट हुआ पर अभी तक दिल्ली पुलिस ने FIR नहीं की है। हम पुलिस को नोटिस इशू कर रहें है। तुरंत FIR और अरेस्ट होना चाहिए!'

     

  • Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद
    राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. बाहरी दिल्ली के बवाना JJ colony में बदमाशों ने सरेआम महिला क साथ छेड़छाड़ की और जब महिला के परिजन ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो बदमाशों ने लाठी डंडों और चाकू से हमला कर दिया. 

     

  • Panipat News: पानीपत के औद्योगिक क्षेत्र फेस वन में एक कंपनी में लगी भीषण आग 
    पानीपत के औद्योगिक क्षेत्र फेस वन की 39 नंबर फाइबर बनाने वाली कंपनी में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है. 

     

  • हिंदू राव अस्पताल में आपसी विवाद के बाद रेजिडेंट डॉक्टर और कर्मचारी हड़ताल पर
    दिल्ली नगर निगम के सबसे बड़े अस्पताल हिंदू राव में रेजिडेंट डॉक्टर और ग्रुप-C, D के कर्मचारी एक दूसरे के आमने सामने हैं. रेजिडेंट डॉक्टर और कर्मचारियों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान कर दिया है. रेजिडेंट डॉक्टर और कर्मचारियों की आपसी लड़ाई की वजह से मरीजों को इलाज के लिए एक जगह से दूसरी जगह भटकना पड़ेगा. 

     

  • Manish Sisodia: विधायक निधि से पैसे निकाल सकेंगे मनीष सिसोदिया, राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दी मंजूरी
    दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने AAP नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की विधायक निधि से विकास के लिए पैसा जारी करने की अर्जी मंजूर कर ली है.  मनीष सिसोदिया की इस अर्जी का सीबीआई ने भी विरोध नहीं किया. दरअसल, मनीष सिसोदिया ने कोर्ट में अर्जी दाखिल कर विकास के लिए विधायक निधि से पैसा जारी करने के संबंध में कोर्ट से इजाजत मांगी थी.

     

  • G-20 Summit:CTI ने विदेश मंत्री एस.जयशंकर को पत्र लिखकर G-20 की बैठक के दौरान की बाजारों को खुला रखने की मांग
    आगामी 09-10 सितंबर को दिल्ली में G-20 की बैठक होगी, जिसके लिए प्रशासन तैयारियों में जुटा है.  G-20 समिट के दौरान प्रशासन ने 03 दिन स्कूलों को बंद रखने का ऐलान किया है. इसके साथ ही संभावना जताई जा रही है कि 8, 9 और 10 सितंबर को सार्वजनिक अवकाश घोषित हो सकता है, जिसके बाद सीटीआई ने विदेश मंत्री एस.जयशंकर को पत्र लिखकर गुहार लगाई है कि बाजारों को बंद नहीं किया जाए. 

     

  • CM अरविंद केजरीवाल आज करेंगे 5 मोहल्ला क्लीनिक का उद्घाटन

     

  • Palwal News: पलवल में प्रदेश सरकार के द्वारा 38 सरकारी  स्कूलों का नाम शहीदों के नाम पर रखने की घोषणा
    पलवल में प्रदेश सरकार के द्वारा 38 सरकारी  स्कूलों का नाम शहीदों के नाम पर रखने की घोषणा की गई है, इसमें शहर व गांव दोनों के स्कूल शामिल हैं. शिक्षा विभाग का कहना है कि जल्द ही इस पर काम शुरू कर दिया जाएगा.

     

  • Raju Punjabi Death: CM मनोहर लाल ने ट्वीट कर सिंगर राजू पंजाबी को दी श्रद्धांजलि

     

  • Manish Sisodia: आबकारी घोटाला मामले में आज मनीष सिसोदिया को किया जाएगा राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश
    आबकारी घोटाले में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को आज राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां सीबीआई की चार्जशीट पर सुनवाई होगी. 

     

  • Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल ने अस्पताल में बिताई रात
    स्वाति मालीवाल सोमवार को नाबालिग रेप पीड़िता से मिलने के लिए अस्पताल पहुंची, लेकिन दिल्ली पुलिस ने उन्हें पीड़िता से मिलने की अनुमति नहीं दी. जिसके बाद स्वाती मालीवाल रातभर अस्पताल में इंतजार करती रहीं. 

     

     

  • Chandigarh Farmers Protest: किसानों के प्रदर्शन से पहले सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
    हरियाणा और पंजाब के किसानों ने आज चंडीगढ़ में धरना देने का ऐलान किया है, इसके लिए पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. शहर के हर एंट्री प्वाइंट पर पुलिस को तैनात किया गया है, जिससे किसानों को रोका जा सके. 

     

  • Haryana Nuh Violence: नूंह हिंसा में संलिप्त आरोपी को पुलिस ने किया ढ़ेर
    अपराध शाखा नूंह को बड़ी कामयाबी मिली है. निरीक्षक अमित के नेतृत्व में गठित टीम ने नूंह हिंसा के मामले में संलिप्त आरोपी आमीर निवासी ढिडारा तावडू को पुलिस मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार कर लिया. साथ ही आरोपी के पास से एक अवैध देशी कट्टा भी बरामद किया है. 

     

  • Chandigarh Farmers Protest: चंडीगढ़ में प्रदर्शन से पहले नजरबंद किए गए किसान
    बाढ़ की वजह से खराब हुई फसलों के मुआवजे की मांह को लेकर आज हरियाणा और पंजाब के किसानों ने चंडीगढ़ में प्रदर्शन का ऐलान किया था, जिसके बाद आज हरियाणा के कई किसानों को नजरबंद कर दिया गया. किसान नेताओ को नजरबंद करने के अलावा सुबह 6 बजे हिरासत में लिए जाने की भी सूचना है. किसान नेता कुलदीप खरड़ ने बताया कि उन्हें सुबह 6 बजे घर से पुलिस हिसार सदर थाना ले गई. ऐसे की दूसरे किसान नेताओ को भी नजरबंद किया गया है. आपको बता दे कि किसान संगठनों ने पिछले दिनों बाढ़ से जो नुकसान हुआ हैं, उसकी भरपाई के लिए केंद्र सरकार से राहत पैकेज की मांग की है. इसी सिलसिले में चंडीगढ़ कूच का ऐलान किया गया था.

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link