Delhi News Live Update: दिल्ली पुलिस ने तेलंगाना के CM रेवंत रेड्डी को भेजा समन, 1 मई को पूछताछ के लिए बुलाया

प्रिंस कुमार Mon, 29 Apr 2024-8:52 pm,

Delhi News Live Update: दिल्ली पुलिस ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी को समन भेजा है. दिल्ली पुलिस ने उन्हें 1 मई को पूछताछ के लिए बुलाया है. यह मामला गृहमंत्री के एडिटेड वीडियो से जुड़ा हुआ है.

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

नवीनतम अद्यतन

  • Delhi News Live Update: दिल्ली में सात लोकसभा सीटों के क्या हैं समीकरण ? सुनिए इस पर क्या बोले BJP प्रवक्ता

  • Delhi News Live Update: भू-माफियाओं पर प्राधिकरण की शिकंजा. अवैध अतिक्रमण किया गया ध्वस्त.

  • Delhi News Live Update: BJP ने की चुनाव आयोग से कांग्रेस की शिकायत. अमित शाह के फेक वीडियो मामले को लेकर की शिकायत.

  • Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के लिए जेजेपी ने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की. जेजेपी ने बचे पांच प्रत्याशियों को उतारा चुनावी मैदान में. अंबाला लोकसभा से किरण पूनिया होंगी जेजेपी प्रत्याशी. कुरुक्षेत्र से पाला राम सैनी लड़ेंगे चुनाव. करनाल से देवेंद्र कादियान को बनाया जेजेपी उम्मीदवार, सोनीपत लोकसभा से भूपेंद्र मलिक लड़ेंगे चुनाव, रोहतक से जेजेपी युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान होंगे जेजेपी प्रत्याशी. प्रथम सूची में जेजेपी ने सिरसा, हिसार, गुरुग्राम, फरीदाबाद और भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से उम्मीदवार उतारे थे. करनाल विधानसभा उपचुनाव के लिए भी जेजेपी ने अपने उम्मीदवार की घोषणा की. करनाल से राजेंद्र मदान उर्फ रामा मदान चुनाव लड़ेंगे.

  • Haryana News: लोकसभा चुनाव के लिए JJP ने जारी की उम्मीदवारों की सूची. करनाल उपचुनाव के लिए भी उम्मीदवारों का किया गया ऐलान.

  • Haryana News Live Update: हरियाणा में तेज हुआ चुनावी प्रचार. रावदान सिंह ने कहा ये चुनाव बीजेपी-कांग्रेस की नीतियों का.

  • Delhi News Live Update: फ्लाइट की टिकट बुक करने वाले सावधान. 5.50 लाख की ठगी मामले में आरोपी अरेस्ट.

  • Haryana lok Sabha Election: लोकसभा चुनावों के लिए JJP अपने बाकी प्रत्याशियों के नामों का ऐलान शाम 5 बजे करेगी. सूत्रों के मुताबिक डॉ. किरण पूनिया को अंबाला से उतारा जा सकता है.

  • Haryana News Live Update: कांग्रेस दफ्तर पहुंचे निशान सिंह थोड़ी देर में 'हाथ' थामेंगे निशान सिंह.

  • Delhi News Live Update: दिल्ली पुलिस ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री रवंत रेड्डी को समन भेजा है. दिल्ली पुलिस ने उन्हें 1 मई को पूछताछ के लिए बुलाया है. यह मामला गृहमंत्री के एडिटेड वीडियो से जुड़ा हुआ है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link