Live Breaking News: Elvish Yadav को हरियाणा दिवस पर विशेष सम्मान से सम्मानित किया जाएगा- CM मनोहर लाल

रेनू अकर्णिया Sun, 20 Aug 2023-11:05 pm,

Bigg Boss ott 2 Winner Elvish Yadav: गुरूग्राम पहुंचे सीएम मनोहर लाल. बिग बॉस OOT 2 के विजेता एलवीश यादव के कार्यक्रम में शिरकत की. एलवीश यादव का अभिनंदन समारोह गुरूग्राम के सेक्टर -38 स्थित देवीलाल स्टेडियम में आयोजित हो रहा है. सीएम मनोहर लाल भी कार्यक्रम में पहुंचे, जहां उन्होंने कहा कि 1 नवंबर यानी हरियाणा दिवस के दिन एलवीश यादव को विशेष सम्मान से सम्मानित किया जाएगा.

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 


 

नवीनतम अद्यतन

  • Noida Accident: नोएडा में बिजली का हाईटेंशन तार गिरने से 1 की मौत और 7 लोग घायल 
    नोएडा में बिजली का हाईटेंशन तार गिरने से 1 की मौक वहीं 7 लोगों घायल घायल हो गए हैं, जिन्हें ESI अस्पताल में भर्ती कराया गया. थाना 24 इलाके के 12,22 के पास की घटना बताई जा रही है. प्राधिकरण के ठेकेदार और बिजली विभाग की लापरवाही से एक कर्मचारी की जान गई.बता दें कि बिना शटडाउन किए स्ट्रीट लाइट बदलने का काम चल रहा था. 

     

  • Fatehpur Beri News: फतेहपुर बेरी इलाके में बोरे में फुटपाथ पर मिली एक दिन की मासूम बच्ची, राहगीरों ने पुलिस को किया सूचित 

  • Manohar Lal News: एलविश यादव के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दिल्ली के लिए निकले सीएम मनोहर लाल 

  • Bigg Boss ott 2 Winnerv Elvish Yadav: 1 नवंबर यानी हरियाणा दिवस के दिन एलवीश यादव को विशेष सम्मान से सम्मानित किया जाएगा- मनोहर लाल

  • Elvish Yadav के अभिनंदन कार्यक्रम में गुरुग्राम पहुंचे CM मनोहर लाल

  • Haryana News: मोहना में बनेगा इंडस्ट्रियल टाउनशिप-  डिप्टी सीएम 

    आज फरीदाबाद में अपने संबोधन में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने मौके पर घोषणा करते हुए कहा कि मोहना के पास इंडस्ट्रियल टाउनशिप डेवलप करेंगे, जिससे रोजगार के अवसर बनेंगे. इलाके को फायदा मिलेगा. युवाओं को फायदा होगा. 

     

  • Haryana Board Result 2022: हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने किया रिजल्ट रद्द
    हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने 2022 में हुई एचटेट की परीक्षा का 306 परीक्षार्थियों के परिणाम रद्द कर दिया है. यह परीक्षा परिणाम इसलिए रद्द किया कि वे बोर्ड में बॉयोमेट्रिक हाजिरी के लिए उपस्थित नहीं हुए.

     

  • Gurmeet Ram Rahim: गुरमीत राम रहीम 30 दिनों की पैरोल खत्म कर पहुंचे सुनारिया जेल, 4:54 पर जेल में हुई एंट्री 

  • Ghaziabad Factory Fire: गाजियाबाद में साइकिल स्पेयर पार्ट्स की फैक्ट्री में लगी आग
    गाजियाबाद के थाना लोनीबॉर्डर इलाके में आज लगभग 1:30 बजे एक फैक्ट्री में आग लगने का मामला सामने आया. 

  • Team India Asia cup Squad to be Announced Tomorrow: 
    अजीत अगरकर की अध्यक्षता वाली कमेटी कल दिल्ली में बैठक करेगी. कप्तान रोहित शर्मा भी मौजूद रहेंगे. दोपहर 1:30 बजे से बैठक शुरू होगी. बैठक के बाद अगरकर और रोहित प्रेस कांफ्रेंस करेंगे.  
  • Ladakh Accident: लद्दाख हादसे में शहीद हुए नूंह जिले के गांव संगेल के जवान तेजपाल .

  • Ram Rahim News: डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम रोहतक के सुनारिया जेल के लिए हुआ रवाना

    डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की 30 दिन की पैरोल आज समाप्त हो गई है ओर डेरा प्रमुख भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बागपत के डेरा सच्चा सौदा आश्रम बरनावा से रोहतक की सुनारिया जेल के लिए रवाना हुआ है.
    दरअसल, आपको बता दें कि डेरा प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम को 30 दिन की पैरोल मिली थी और 20 जुलाई से राम रहीम बागपत के बरनावा आश्रम में अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत और अपने परिवार के साथ रह रहा था. 15 अगस्त के दिन राम रहीम का जन्मदिन था और उसने डेरे के अंदर ही अपने परिवार और अनुयायियों के साथ जन्मदिन मनाया था. साथ ही आज रविवार को राम रहीम के पैरोल की अवधि समाप्त हो गई है. राम रहीम को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आश्रम से रोहतक की सुनारिया जेल के लिए आश्रम से 2:58 बजे ले जाया गया है और शाम तक रोहतक की सुनारिया जेल में पहुंच जाएगा.

  • Oion Price: प्याज की बढ़ती कीमतों पर लगेगी रोक, कल से 25 रुपये प्रति किलो मिलेगा प्याज 

    प्याज की कीमत पर नियंत्रण के लिए सरकार एक और कदम उठा रही है. सरकार ने बफर स्टॉक से जारी होने वाले प्याज की मात्रा बढ़ाई, जिसके बाद अब सरकार 3 LMT की बजाय 5 LMT प्याज जारी करेगी. साथ ही सोमवार से NCCF प्याज की बिक्री करेगा. रियायती प्याज 25 रुपये प्रति किलो बेचेगी सरकार.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link