Delhi NCR Live Update: महिला की हत्या कर फरार हुआ आरोपी, पुलिस पहुंची तो की खुदकुशी

अभिनव तौमर Fri, 28 Jul 2023-12:35 pm,

दिल्ली के द्वारका जिले में गोलियों से डाबड़ी वैशाली दहल उठी है. डाबड़ी वैशाली इलाके में 40 साल की महिला रेनू गोयल को देर शाम को गोली मारी हमलावर पैदल आया और महिला की कनपटी पर गोली मारी और फरार हो गया.

Delhi NCR Live Update News: राजधानी दिल्ली के द्वारका जिले में गोलियों से डाबड़ी वैशाली दहल उठी है. डाबड़ी वैशाली इलाके में 40 साल की महिला रेनू गोयल को देर शाम को गोली मारी हमलावर पैदल आया और महिला की कनपटी पर गोली मारी और फरार हो गया. घायल महिला को लोगों ने हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने महिला रेनू गोयल को मृत घोषित कर दिया, तुरंत घटना पर दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस हत्या के फरार आरोपी की तलाश कर ही रही थी, तभी जांच करते हुऐ पुलिस आरोपी के घर पहुंची. इसके बाद दिल्ली पुलिस के होश उस समय उड़ गए, जब आरोपी ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया.


 

नवीनतम अद्यतन

  • दोपहर 12 बजे दिल्ली में यमुना का जलस्तर 205.57 मीटर दर्ज हुआ, 11 बजे 205.55 मीटर था जलस्तर

     

  • ऑटो लिफ्टर गैंग का किया भंडाफोड़
    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मुनीम मेवाती ऑटो लिफ्टर गैंग का भंडाफोड़ करते हुए वसीम नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी की निशानदेही पर चोरी की 16 महंगी बाइक बरामद की है, जिनकी अनुमानित कीमत 15 लाख बताई जा रही है. आरोपी मुनि मेवाती गैंग का एक्टिव सदस्य है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद 20 केस सुलझाने का दावा किया है.

     

  • डेंगू के बढ़ते खतरे को देखते हुए दिल्ली सरकार की अहम बैठक
    बाढ़ के बाद दिल्ली में डेंगू के बढ़ते खतरे को देखते हुए आज केजरीवाल सरकार की बड़ी बैठक है. यह बैठक आज 12 बजे होगी. स्वास्थ्य मंत्री, मेयर और अधिकारियों के साथ CM केजरीवाल की अहम बैठक होगी.

  • SC में सुनवाई संभव नहीं
    मणिपुर मामले पर आज SC में सुनवाई संभव नहीं हो सकेगी. SC के नोटिस के मुताबिक चीफ जस्टिस आज अवकाश पर है. इसलिए कोर्ट नंबर 1 में चीफ जस्टिस और जस्टिस मनोज मिश्रा की बेंच नहीं बैठेगी. इस बेंच के सामने आज लगे मामलों पर आज सुनवाई पर नहीं संभव हो सकेगी. मणिपुर हिंसा से जुड़ी याचिकाएं इसी बेंच के सामने आज सुनवाई के लिए लगी थी.

  • रेड हुई खत्म
    कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छोकर के घर ईडी की रेड तीसरे दिन रात करीब 10 बजकर 30 मिनट पर खत्म हुई. यह रेज करीब 62 घटें तक चली. इस दौरान टीम ने विधायक का गुरुग्राम का आवास  खंगाला. गुरुग्राम में विधायक के आवास से ईडी की टीम कई अहम दस्तावेज और 4 गाड़ियों को अपने कब्जे में लिया.

     

  • निचले इलाकों में बाढ़ का खतरा टला
    दिल्ली के निचले इलाकों में बाढ़ का खतरा टला, यमुना का जलस्तर गिरकर सुबह 9 बजे 205.63 मीटर दर्ज हुआ. हालांकि यमुना का जलस्तर खतरे के निशान 205.33 मीटर से ऊपर है.

  • तीन दिवसीय जनसंवाद कार्यक्रम
    मुख्यमंत्री मनोहर लाल का तीन दिवसीय जनसंवाद कार्यक्रम महेंद्रगढ़ और रेवाड़ी जिले में होने जा रहा है. जनसंवाद कार्यक्रम महेंद्रगढ़ के कनीना, सुंदराह और अटेली में होगा. मुख्यमंत्री का जनसंवाद शाम को रेवाड़ी जिले के खंडोरा गांव में होगा. मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जनसंवाद कार्यक्रम के तहत खुला दरबार लगाकर सीएम आम जनता की समस्याएं सुनेंगे.

  • हरियाणा के कुछ इलाकों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी
    मौसम विभाग ने उत्तरी हरियाणा के कुछ इलाकों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. पेहवा, गुहला, और आसपास के इलाकों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया.

  • चोरी का फोन किया बरामद
    रोहिणी जिला एटीएस स्टाफ की टीम ने घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देने के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान विजय विहार निवासी विपिन के रूप में हुई है. आरोपी पहले से स्नैचिंग और चोरी के तीन मामलों में लिप्त पाया गया. आरोपी के कब्जे से चोरी का फोन बरामद किया है.

  • गैंबलिंग एक्ट के तहत युवा गिरफ्तार
    दिल्ली के विजय विहार थाना पुलिस ने अड्डे पर छापा मारकर चार आरोपियों को दिल्ली गैंबलिंग एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से 22650 रुपये के साथ नोटपेड पर्ची आदि सामान बरामद हुआ है.

  • गैंबलिंग एक्ट के तहत युवा गिरफ्तार
    दिल्ली के विजय विहार थाना पुलिस ने अड्डे पर छापा मारकर चार आरोपियों को दिल्ली गैंबलिंग एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से 22650 रुपये के साथ नोटपेड पर्ची आदि सामान बरामद हुआ है.

  • पंचकूला में छाए काले बादल
    पंचकूला में आसमान में काले बादल छाए हुए हैं. वहीं हल्की बूंदाबांदी हो रही है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link