Delhi Live News: दिल्ली में हो रही चंबल जैसी डकैती, LG को दे देना चाहिए इस्तीफा: आतिशी

दिव्या अग्निहोत्री Mon, 26 Jun 2023-2:20 pm,

Delhi NCR Live Update: दिल्ली में एक बार फिर से राज्य सरकार का दिल्ली LG के ऊपर हमले बढ़ गए हैं. आज दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने LG पर निशाना साधाते हुए कहा है कि उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

Delhi Electricity Rate: राजधानी दिल्ली में बिजली महंगी हो सकती है. डीईआरसी ने पावर परचेज एग्रीमेंट पर दर बढ़ाने की इजाजत दे दी है, जिसके बाद 10% तक बिजली महंगी हो सकती है. 


 

नवीनतम अद्यतन

  • पलवल की बेटी प्रीति ने नौकायन वर्ल्ड कप में जीता ब्रॉन्ज, गांव पहुंचने पर हुआ स्वागत

    चीन में आयोजित नौकायन वर्ल्ड कप प्रतियोगिता में हरियाणा पलवल की रहने वाली गांव चांदहट प्रीति ने ब्रॉन्ज मेडल जीता है. गांव पहुंचने पर फूल मालाओं से उनका स्वागत किया गया. 

     

  • पलवल की बेटी प्रीति ने नौकायन वर्ल्ड कप में जीता ब्रॉन्ज, गांव पहुंचने पर हुआ स्वागत

     

  • झज्जर में पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल का विरोध प्रदर्शन

    झज्जर में पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर यूनियन ने आज प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और हड़ताल पर चले गए. वर्कर्स का आरोप है कि प्रशासन की ओर से उन्हें कोई भी सुविधा मुहैया नहीं कराई जा रही है, जिस कारण इस बरसात के मौसम में उन्हें काम करने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

  • नोएडा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
    नोएडा पुलिस को एक कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने महज 12 घंटे के भीतर पुलिस ने अपह्रत बच्चे को बारामद किया है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी को और फिरौती की रकम भी बरामद कर ली है. 

  • बिजली की बढ़ती कीमतों पर BJP ने AAP पर कसा तंज, कहा- सब सरकार और DERC की मिलीभगत 
    दिल्ली में बिजली की कीमतें बढ़ाने के DERC के फैसले के बाद BJP ने AAP पर तंज कसते हुए इसे सरकार और DERC की मिलीभगत बताया है. साथ ही कहा कि बिजली कंपनी के साथ CM केजरीवाल का 'यह रिश्ता क्या कहलाता है'.

     

  • International Day Against Drug Abuse: अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स एब्यूज डे के मौके पर दिल्ली में चलाया गया नशा मुक्त भारत अभियान
    अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स एब्यूज डे के मौके पर नशा मुक्त भारत अभियान के तहत केंद्र सरकार की पहल पर दिल्ली पुलिस के अलग-अलग थानों और यूनिट के द्वारा 15 हजार किलो ड्रग्स को नष्ट किया गया. पहली बार इतनी ज्यादा मात्रा को ड्रग्स को जलाया गया है. दिल्ली के उपराज्यपाल और दिल्ली पुलिस के मुखिया संजय अरोड़ा ने इस अभियान में हिस्सा लिया. इस दौरान उपराज्यपाल ने कहा कि ड्रग्स के खिलाफ अभियान जारी रहेगा.

  • NIA का बड़ा खुलासा,7 आतंकी संगठनों के संपर्क में है लॉरेन्स बिश्नोई  
    NIA ने अपनी चार्जशीट में लॉरेन्स बिश्नोई के 7 आतंकी संगठनों के साथ कनेक्शन का खुलासा किया है. पाकिस्तान के आतंकी संगठनों के इशारे पर लारेंस विश्नोई देश भर में आतंकी वारदात करने की फिराक में था. राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने बिश्नोई के खिलाफ दो अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए हैं, जिनमें से एक में अदालत में आरोपपत्र दाखिल कर दिया गया है. जबकि दूसरे मामले में लॉरेंस बिश्नोई का संबंध विदेश में बैठे आतंकी समूहों के साथ होने के आरोप के तहत उसकी गिरफ्तारी की गई है.

     

  • भूस्खलन से चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर जाम 
    हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में भारी बारिश के चलते चंडीगढ़-मनाली राजमार्ग पर भूस्खलन हो गया है. इसके बाद वाहन चालकों को भारी ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ रहा है. 

  • पहलवान प्रकरण में WFI के पूर्व प्रमुख बृजभूषण बोले, अदालत अपना काम करेगी
    महिला पहलवानों के यौन शोषण के आरोपों पर WFI के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह ने आज दिल्ली में एक बार फिर कहा, मुझे कोई टिप्पणी नहीं करनी है, अब प्रकरण अदालत में है और अदालत अपना काम करेगी

  • BJP प्रभारी बिप्लब देव करेंगे सांसदों से मुलाकात
    हरियाणा बीजेपी प्रभारी बिप्लब देव आज सांसदों से मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही लोकसभा क्षेत्र की रैलियों पर फीडबैक, मिशन 2024 समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा करेंगे. 

     

  • हनी सिंह को धमकी मामले में स्पेशल सेल लॉरेन्स बिश्नोई को ले सकती है रिमांड पर 
    जाने माने म्यूजिक प्रोड्यूसर यो यो हनी सिंह को जान से मारने की धमकी के मामले में स्पेशल सेल लॉरेन्स बिश्नोई को रिमांड पर ले सकती है. पुलिस आज कोर्ट से ले सकती है रिमांड।

     

  • गन्नौर के कश्मीरी मार्केट में पतंजलि स्टोर में लगी आग
    गन्नौर के कश्मीरी मार्केट में पतंजलि खाद्य पदार्थों के स्टोर में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई है, आग ने स्टोर में रखे सामान व सेल काउंटर को भी अपनी चपेट में ले लिया. मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने का प्रयास कर रही है. 

     

  • बिजली के दाम बढ़ाने पर सरकार का पक्ष
    बिजली के दाम बढ़ाने पर सरकार ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि डीईआरसी ने दिल्ली में बीएसईएस,बीवाईपीएल और एनडीएमसी को पावर परचेज एग्रीमेंट पर दर बढ़ाने की इजाजत दी है, लेकिन इसका असर दिल्ली के लोगों पर नहीं पड़ेगा. 

     

  • दिल्ली में महंगी हो सकती है बिजली, DERC ने दी पावर परचेज एग्रीमेंट दर बढ़ाने की इजाजत
    राजधानी दिल्ली में बिजली महंगी हो सकती है. डीईआरसी ने पावर परचेज एग्रीमेंट पर दर बढ़ाने की इजाजत दे दी है, जिसके बाद 10% तक बिजली महंगी हो सकती है. बीएसईएस ने पावर परचेज को लेकर डीईआरसी में अर्जी लगाई थी. डीईआरसी ने बीएसईएस की अर्जी को दी मंजूरी दा दी है. हालांकि, इस पर अंतिम फैसला दिल्ली सरकार लेगी कि ये बढ़ी हुयी दर बिजली के बिलों में शामिल होगी या नही. इससे पहले भी जब पावर परचेज एग्रीमेंट की दर बढ़ी है तो सरकार ने इसका खर्च बिजली कंपनियों को खुद ही उठाने को कहा था. लोगों के बिलों में कोई अंतर नहीं आया.

     

  • बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट का ट्वीट- न्याय मिलने तक अदालत में जारी रहेगी लड़ाई

     

  • गाजियाबाद ऑनलाइन धर्मांतरण का मामला 
    गाजियाबाद में ऑनलाइन धर्मांतरण के मामले के आरोपी शाहनवाज की आज 3 दिन की पुलिस रिमांड खत्म हो गई है, जिसके बाद आरोपी को सुबह 11 बजे कोर्ट में पेश किया जाएगा. साथ ही कोर्ट आज पुलिस द्वारा जुटाए गए साक्ष्यों को भी कोर्ट के सामने पेश करेगी. 

     

  • AAP नेता अनुराग ढांडा ने कांग्रेस और BJP पर साधा निशाना
    AAP नेता अनुराग ढांडा ने हिसार के उकलाना में प्रेसवार्ता करते हुए पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर गंभीर आरोप लगाए, साथ ही मनोहर सरकार को भी आड़े हाथों लिया.

     

  • Delhi Weather Update: मानसून की दस्तक से दिल्ली में मौसम हुआ सुहाना
    इस साल मानसून ने एक साथ देश की राजधानी और आर्थिक राजधानी में दस्तक दी है. वहीं मौसम विभाग की तरफ से आने वाले तीन दिनों के लिए Delhi-NCR, हरियाणा सहित कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. 

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link